scriptभाजपा के गुजरात गौरव महासम्मेलन को करेंगे संबोधित – मोदी | BJP will address Gujarat Gaurav Mahasammelan - Modi | Patrika News

भाजपा के गुजरात गौरव महासम्मेलन को करेंगे संबोधित – मोदी

locationअहमदाबादPublished: Oct 16, 2017 04:31:57 am

विधानसभा चुनाव से पूर्व भाजपा की ओर से गत 1 अक्टूबर से निकाली गई गुजरात गौरव यात्रा का समापन सोमवार को महासम्मेलन के रूप में होगा। गांधीनगर जिले के भा

modi

modi

अहमदाबाद।विधानसभा चुनाव से पूर्व भाजपा की ओर से गत 1 अक्टूबर से निकाली गई गुजरात गौरव यात्रा का समापन सोमवार को महासम्मेलन के रूप में होगा। गांधीनगर जिले के भाट गांव में होने जा रहे इस सम्मेलन को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह संबोधित करेंगे। सम्मेलन में 7 लाख पेज प्रमुख भी भाग ले रहे हैं।

गत 1 अक्टूबर को मध्य गुजरात व उत्तर गुजरात के लिए करमसद से यह यात्रा निकाली गई थी और सौराष्ट्र व दक्षिण गुजरात के लिए गत 2 अक्टूबर को पोरबंदर से यात्रा निकाली गई थी। यह यात्रा राज्य के 149 विधानसभा सीटों से होकर निकली। 4471 किलोमीटर लंबी इस यात्रा में कई जनसभाएं की गई। इसमें कई केंद्रीय मंत्री तथा 3 राज्यों के मुख्यमंत्री उपस्थित रहे। प्रदेश अध्यक्ष जीतू वाघाणी ने रविवार को संवाददाता सम्मेलन में दावा किया कि यह देश का सबसे बड़ा कार्यकर्ता सम्मेलन होगा। इससे पहले युवाओं की बाइक रैली निकाली जाएगी। इस अवसर पर मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल व प्रदेश के प्रभारी भूपेंद्र यादव भी उपस्थित रहेंगे।

पीएम की सभा के चलते आज इंदिराब्रिज जाने से बचें

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी , भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की उपस्थिति में गांधीनगर जिले के भाट गांव में होने जा रहे भाजपा के गौरव यात्रा सम्मेलन व पेज प्रमुख सम्मलेन को देखते हुए सोमवार दोपहर से देर रात तक इंदिराब्रिज से गांधीनगर जाने से बचें। गांधीनगर की ओर जाने वाले छह मार्गों पर भी संभव हो तो जाने से बचने की मार्गदर्शिका अहमदाबाद पुलिस आयुक्त ए.के.सिंह व गांधीनगर एसपी वीरेन्द्र यादव ने जारी की है।

इसमें कहा है कि पीएम की उपस्थिति को देखते हुए करीब छह से सात लाख भाजपा के कार्यकर्ता भाट गांव के सम्मेलन में पहुंचने की उम्मीद है। इसे देखते हुए अहमदाबाद के सरखेज- गांधीनगर हाईवे, नारोल-नरोडा हाईवे, रामोल, ओढव, नरोडा से गुजरने वाले सरदार पटेल रिंग रोड, नारोल से नरोडा होते हुए नाना चिलोडा तक के हाईवे पर भारी संख्या में ट्रैफिक होने की संभावना है। इसे देखते हुए इस मार्ग की जगह अन्य मार्ग का उपयोग करते हुए गांधीनगर की ओर जाएं।

एसपी रिंगरोड सनाथल सर्कल से तपोवन सर्कल, अपोलो सर्कल तक के मार्ग, 132 फीट रिंग रोड जीवराज तीन रास्ते से श्यामल, शिवरंजनी, हेलमेट सर्कल, एईसी, अखबारनगर सर्कल, साबरमती, विसत चार रास्ते से तपोवन सर्कल होते हुए भाट गांव की ओर जाने वाले मार्ग पर भी ट्रैफिक रहेगा। इसके अलावा एयरपोर्ट से हांसोल, इंदिराब्रिज होते हुए अपोलो सर्कल तक भी भारी ट्रैफिक होने की उम्मीद है इसे देखते हुए दोपहर दो बजे से रात दस बजे के दौरान गुजरने से बचने को कहा गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो