scriptगैस सिलैंडर की नली फटने से विस्फोट | Blast due to Gas cylinder tube burst | Patrika News

गैस सिलैंडर की नली फटने से विस्फोट

locationअहमदाबादPublished: Nov 03, 2018 10:57:47 pm

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

आग से माता-पुत्रियां झुलसी

blast

गैस सिलैंडर की नली फटने से विस्फोट

हिम्मतनगर. पाटण जिले की हारिज तहसील के रोडा गांव में शनिवार सवेरे गैस सिलैंडर की नली फटने से विस्फोट के बाद आग लगने से माता-पुत्रियां झुलस गई।
सूत्रों के अनुसार रोडा गांव निवासी दिवंगत रमेश वाल्मिकी की पत्नी गीता व दो पुत्रियां चंद्रिका, हेतल गांधीनगर से रोडा गांव में दिवाली मनाने आई। चंद्रिका ने शनिवार सवेरे गैस पर चाय बनाने के लिए पहुंची। वहां गैस सिलैंडर की नली से गैस का रिसाव होने के कारण विस्फोट होने के साथ ही आग लग गई।
माता गीता ने कंबल लेकर चंद्रिका को बचाने का प्रयास किया लेकिन चंद्रिका के साथ माता व दोनों के बचाव के लिए आई पुत्री हेतल झुलस गई। शोर सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे। बर्तनों में पानी भरकर आग बुझाई गई।108 की एंबुलेंस की मदद से झुलसी माता-पुत्री को धारपुर के सरकारी फिर निजी अस्पताल में भर्ती किया गया।
भांजे के प्रेम विवाह के कारण मामा ने की आत्महत्या, युवती के परिजन करते थे परेशान
महेसाणा. जिले की वडनगर तहसील के खटासण गांव निवासी एक व्यक्ति ने पामोल गांव में भान्जे के प्रेम विवाह के बाद युवती के परिजनों से परेशान होकर विषाक्त सेवन आत्महत्या कर ली।
खटासण गांव निवासी दिनेश चौधरी को विषाक्त सेवन करने के बाद वडनगर, विसनगर में प्राथमिक उपचार के बाद महेसाणा के लायंस अस्पताल में भर्ती किया गया, यहां उसकी मौत हो गई।
सूत्रों के अनुसार महेसाणा जिले के पामोल गांव निवासी भान्जे ने उणाद गांव निवासी युवती से प्रेम विवाह किया था। युवती के परिजनों ने युवक व परिजनों के साथ ही युवक के मामा को भी कथित तौर पर मानसिक तौर पर परेशान किया।
इस कारण दिनेश ने पहले तो पुलिस से मदद मांगी लेकिन उसकी बात ना सुनने पर मानसिक तौर पर परेशान होकर उसने विषाक्त सेवन कर लिया। मृतक के परिजनों ने पुलिस की कथित शंकास्पद कार्रवाई का आरोप लगाते हुए शव स्वीकारने से इनकार कर दिया।
दुर्घटनाग्रस्त कार से दारू लूटने उमड़े लोग
महेसाणा. जिले में बहुचराजी रोड पर निजी बस व कार की भिड़ंत के बाद अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ी कार से दारू लूटने के लिए शनिवार सवेरे बड़ी संख्या में लोग उमड़े।
सूत्रों के अनुसार बहुचराजी रोड पर मोटोप चौकड़ी के समीप शनिवार सवेरे निजी बस से भिडं़त के बाद डिवाइडर पर चढ़ी दुर्घटनाग्रस्त कार में दारू भरी होने के कारण दुर्गन्ध आने लगी। वहां पहुंचे लोगों को कार में दारू होने की जानकारी मिली। स्थानीय लोगों ने कार की तलाशी ली।
कार में दारू भरी बोतलें मिलने पर लोगों ने यह बोतलें लूट ली। सूचना मिलने पर मोढ़ेरा पुलिस थानाकर्मी मौके पर पहुंचे। हालांकि तब तक कार चालक बुटलेगर वहां से फरार हो गया। पुलिसकर्मियों ने निजी बस व कार जब्त की है। कार से दारू लूटने का वीडियो भी वायरल हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो