script

लापता वृद्धा का शव मिला

locationअहमदाबादPublished: Feb 09, 2018 11:21:25 pm

Submitted by:

Gyan Prakash Sharma

लूट के इरादे से हत्या की आशंका

Murder
राजकोट. शहर में पराबाजार के निकट कृष्णनगर निवासी व दो दिनों से लापता वृद्धा का शव शुक्रवार को सोखडा के निकट से मिला। प्रारंभिक जांच में लूट के इरादे से हत्या की आशंका है।
पुलिस के अनुसार कुवाडवा रोड स्थित सोखडा गांव के निकट शुक्रवार को एक वृद्धा का शव मिला। सूचना मिलने पर कुवाडवा रोड पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम स्थल पर पहुंची। शव की शिनाख्त कृष्णपरा-१ में बाबजी टावर के सामने निवासी अस्माबेन हातिमभाई सादीकोट (७०) के रूप में हुई, जो दो दिनों से लापता थीं। अस्माबेन बुधवार दोपहर को जूनी दर्जी बाजार क्षेत्र निवासी अपनी पुत्री के घर जाने की कहकर निकली थीं और भगवतीपरा के लिए रिक्शा में बैठकर निकली, इसके बाद लापता हो गईं। अनेक स्थलों पर जांच के बाद भी कोई पता नहीं चला तो परिजनों ने ए डिवीजन पुलिस में शिकायत की। इस दौरान शुक्रवार को उसका शव मिला।
अस्माबेन के सिर पर ठोस पदार्थ से हमले के निशान मिले हैं। साथ ही उन्होंने पहन रखे आभूषण गायब मिले, ऐेसे में पुलिस को आशंका है कि लूट के ईरादे से अस्माबेन की हत्या की गई है। पुलिस ने नवानाका रोड से लेकर सोखडा गांव तक के रास्ते पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज कब्जे में करने की कार्रवाई की है।
वाहन टकराने की रंजिश में युवक की हत्या
जूनागढ़. शहर में धोराजी चौकड़ी के निकट वाहन टकराने की रंजिश में युवक की हत्या का मामला सामने आया है।
जानकारी के अनुसार शहर के पंचेश्वर क्षेत्र निवासी उका हमीर मोरी पर गुरुवार रात को अज्ञात चार जनों ने चाकू से हमला कर दिया। हमले में गंभीर रूप से जख्मी उका की स्थल पर ही मौत हो गई। मृतक के साथ वीराभाई ने इस संबंध में मामला दर्ज कराया है। जूनागढ़ पुलिस के अनुसार कार टकराने की रंजिश में यह हमला किया गया था। पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो