scriptRajkot news : कारखाने में मिला महिला का शव | Body of woman found in factory | Patrika News

Rajkot news : कारखाने में मिला महिला का शव

locationअहमदाबादPublished: Feb 25, 2020 05:23:28 pm

Submitted by:

Gyan Prakash Sharma

पति पर हत्या का मामला दर्ज

Rajkot news : कारखाने में मिला महिला का शव

Rajkot news : कारखाने में मिला महिला का शव

राजकोट. मोरबी जिला मुख्यालय स्थित राजपर रोड के एक कारखाने में एक महिला का शव मिला। इस मामले में पुलिस टीम ने मृतका के पति पर हत्या का मामला दर्ज किया है।


सूत्रों के अनुसार राजपर रोड पर एक कारखाने में रहकर मजदूरी करने वाले मूल राजस्थान निवासी श्रमिक व पत्नी के बीच आए दिन झगड़ा होता रहता था। किसी कारणवश श्रमिक ने पत्नी का कथित तौर पर गला दबा दिया। महिला की मौत के बाद पति वहां से फरार हो गया। सूचना मिलने पर ए डिविजन थाने की टीम ने मौके पर पहुंचकर मृतका के शव को अस्पताल भिजवाया। मृतका की रिश्तेदार ने आरोपी के खिलाफ ए डिविजन थाने में मामला दर्ज करवाया। निरीक्षक आर.जे. चौधरी ने मामला दर्ज होने के बाद जांच शुरू कर दी है।
पिटाई से युवक की मौत


वडोदरा. शहर के पाणीगेट क्षेत्र के कला दर्शन चार रास्ता के पास रविवार देर शाम ओवरटेक करने के मामले में झगड़ा होने से कार में सवार चार से पांच व्यक्तियों ने निजी कंपनी में एच.आर. मैनेजर के तौर पर काम करने वाले एक युवक की पिटाई कर दी। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।
मृतक के परिजनों ने आरोपियों के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। इनका कहना है कि पुलिस जब तक कार्रवाई करने की लिखित आश्वासन नहीं देती है, तब तक वे शव को स्वीकार नहीं करेंगे। जबकि पाणीगेट थाने के पुलिस निरीक्षक की ओर से कार्रवाई का भरोसा दिलाने पर परिजनों ने शव को स्वीकार किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो