बोरवेल में गिरे बालक की मौत

Mukesh Sharma

Publish: Dec, 07 2017 09:49:51 (IST)

Ahmedabad, Gujarat, India
बोरवेल में गिरे बालक की मौत

देवभूमि द्वारका जिले की भाणवड तहसील के चांदवड गांव में बोरवेल में गिरे दो वर्षीय बालक की मौत हो गई।जानकारी के अनुसार मूलरूप से लीमखेड़ा गांव निवासी मु

राजकोट/जामनगर।देवभूमि द्वारका जिले की भाणवड तहसील के चांदवड गांव में बोरवेल में गिरे दो वर्षीय बालक की मौत हो गई।जानकारी के अनुसार मूलरूप से लीमखेड़ा गांव निवासी मुकेश नीनामा पत्नी व दो वर्षीय पुत्र जिग्नेश के साथ मजदूरी करने के लिए चांदवड गांव में रहते हैं। मुकेश का पुत्र जिग्नेश बुधवार शाम को वाड़ी में खेल रहा था। इस दौरान दुर्घटनावश वाड़ी में बनाए गए बोर में गिर गया। करीब ४०० फीट गहरे बोर में जिग्नेश १८ फीट नीचे फंस गया। सूचना मिलने पर जामनगर कलक्टर, एसपी, भाणवड पुलिस एम्बुलेंस १०८ की टीम एवं एनडीआरएफ की रेस्क्यु टीम पहुंची और जिग्नेश को बाहर निकालकर खंभाळिया के अस्पताल में पहुंचाया, लेकिन उपचार से पूर्व ही उसकी मौत हो गई।

पत्नी की हत्या के बाद आरोपी ने किया आत्महत्या का प्रयास

जिले के जेतपुर में खोडियार मंदिर हार्वा घाट के निकट रहने वाले सुरेश लिंबा सोलंकी (38 वर्ष) व पत्नी मघी (35 वर्ष) के बीच मंगलवार रात को किसी बात पर झगड़ा हुआ। इस दौरान सुरेश ने नाराज होकर पत्नी पर छुरे से कथित तौर पर हमला कर दिया। गहरी चोट के कारण मघी की मौके पर मौत हो गई। पत्नी की हत्या के बाद घबराकर सुरेश ने खुद के शरीर पर भी छुरे से वार करके आत्महत्या का प्रयास किया। उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती किया है।

दो एटीएम मशीन से छह लाख की चोरी

जिले में कड़ी के छत्राल रोड स्थित केनरा बैंक के दो एटीएम मशीन को अज्ञात व्यक्ति निशाना बनाकर ५.८५ लाख रुपए की चोरी कर फरार हो गए। कड़ी के छत्राल रोड स्थित केनरा के दो एटीएम मशीन को अज्ञात व्यक्तियों ने मंगलवार रात को निशाना बनाया तथा गैस कटर से एटीएम का ताला तोडक़र ५.८५ लाख की चोरी कर ले गए। केनरा बैंक के शाखा प्रबंधक सौरभ की शिकायत पर कड़ी पुलिस थाने में मंगलवार रात को मामला दर्ज किया है। प्राथमिकी में पता चला है कि एटीएम में कोई सुरक्षागार्ड नहीं था। बैंक के आगे लगे सीसीटीवी शाम छह बजे ही बंद कर देने का खुलासा हुआ है।

ट्रक-बाइक की भिडं़त में दम्पत्ति की मौत

जिले में कालावड राजमार्ग स्थित विजरखी डेम के निकट मंगलवार रात को ट्रक-बाइक की भिड़ंत में दम्पत्ति की मौत हो गई। कालावड तहसील के विरवाव गांव निवासी भरत गोरधनभाई पटेल (४२) पत्नी हंसाबेन (३७) के साथ मंगलवार को किसी काम से जामनगर गये थे। शाम को भरतभाई कार्य पूर्ण कर कालावड के लिए रवाना हुए थे। इस दौरान विजरखी डेम की गोलाई के निकट एक ट्रक चालक ने भरतभाई की बाइक को चपेट में ले लिया। जिससे भरतभाई की मौके पर मौत हो गई, जबकि हंसाबेन गंभीर घायल हो गई। उनको नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, वहां उनकी भी मौत हो गई।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned