भाईबीज पर बहन के सामने ही भाई की मौत

भाईबीज पर बहन के सामने ही भाई की मौत

Rajesh Bhatnagar | Publish: Nov, 10 2018 11:37:03 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 11:37:04 PM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

सोमनाथ के त्रिवेणी संगम में अस्थि विसर्जन के दौरान डूबा कच्छ का युवक

प्रभास पाटण. सोमनाथ के त्रिवेणी संगम में भाईबीज के दिन अस्थि विसर्जन के दौरान कच्छ जिले के आहिर परिवार के एक युवक की डूबने से बहन के सामने मौत हो गई।
सूत्रों के अनुसार कच्छ जिले के आहिर परिवार के सदस्य भाई बीज पर शुक्रवार को स्वजन के अस्थि विसर्जन की विधि के बाद त्रिवेणी नदी में संगम स्थल पर स्नान कर रहे थे। सूत्रों के अनुसार इस दौरान ऋषि बबा डांगर (20 वर्ष) अचानक गहरे पानी में डूब गया।
सूत्रों के अनुसार नाव चालक परिवार के सदस्य प्रकाशगिरि गोस्वामी व अन्य लोगों ने करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद 20 फीट गहरे पानी से ऋषि का शव बाहर निकालकर डांगर परिवार को सौंपा। सूत्रों के अनुसार भाई बीज के दिन बहन के सामने भाई की मौत से परिवार में शोक व्याप्त हो गया।

 

कार-बाइक भिड़ंत में तीन की मौत
राजकोट. मोरबी राजमार्ग पर गुरुवार को गुजराती नववर्ष की शाम को कार व बाइक की भिड़ंत में बाइक सवार दो युवकों सहित तीन जनों की मौत हो गई।
पुलिस सूत्रों के अनुसार मोरबी निवासी मगन करशन परमार (27 वर्ष) व मित्र सतीष राधेश्याम परमार (22 वर्ष) गुरुवार को बाइक से राजकोट से शाम को पुन: मोरबी लौट रहे थे। सूत्रों के अनुसार राजकोट-मोरबी राजमार्ग पर टंकारा के समीप हरबटियाली गांव के समीप सामने से कार ने बाइक को टक्कर मार दी।
सूत्रों के अनुसार हादसे में बाइक सवार दोनों मित्रों मगन व सतीष के अलावा कार में सवार मोरबी निवासी रजब अली युसुफ अली (83 वर्ष) की मौत हो गई। सूत्रों के अनुसार हादसे के बाद कार चालक वाहन छोडक़र फरार हो गया। सूत्रों के अनुसार कार में सवार दो अन्य व्यक्तियों को घायल अवस्था में टंकारा के अस्पताल में भर्ती करवाया है। सूत्रों के अनुसार मृतक मगन के पिता करशन जेठा परमार ने कार चालक के विरुद्ध टंकारा पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है।

Ad Block is Banned