scriptGujarat hindi News : बस की टक्कर में बाइक सवार एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत | Bus, Road Accident, Bike | Patrika News

Gujarat hindi News : बस की टक्कर में बाइक सवार एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

locationअहमदाबादPublished: Jan 24, 2022 02:22:46 pm

Submitted by:

Binod Pandey

महीसागर जिले की संतरामपुर तहसील में दुर्घटना

Gujarat hindi News : बस की टक्कर में बाइक सवार एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

Gujarat hindi News : बस की टक्कर में बाइक सवार एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

दाहोद. महीसागर जिले की संतरामपुर तहसील के हीरापुर गांव में झालोद -अहमदाबाद रूट पर चलने वाली बस की चपेट में आने से बाइक सवार एक ही परिवार के तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

दुर्घटना के पश्चात चालक बस को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। बताया गया कि संतरामपुर तहसील के विजय कोट गांव के निवासी विकास भाई सोमाभाई खराड़ी, अजय खराड़ी और जयदीप सिंह लाल सिंह खराडी घर से हीरापुर जाने के लिए निकले थे। इस दौरान वे हीरापुर गांव के समीप बस की चपेट में आ गए। घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों की सूचना पर संतरामपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शवों का कब्जा लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया गया कि एक परिवार के तीन लोगों की मौत से गांव में मातम पसर गया। पुलिस ने आगे की कानूनी प्रक्रिया शुरू की है।

बाइक खंभे से टकराई, सेना के जवान की मौत
शामलाजी. अरवल्ली जिले के शामलाजी के समीप सर्विस रोड पर रविवार को अचानक बाइक स्लीप होकर लोहे के खंभे से टकरा गई। दुर्घटना में बाइक चालक और पिछले 5 वर्षों से सेना में ड्यूटी (असम राइफल्स) करने वाले जवान की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक पर पीछे बैठा उसका भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे हिम्मतनगर के अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार भिलोडा तहसील के दहेगामडा का निवासी और असम राइफल्स में शामिल होकर देश की सेवा करने वाला गोपाल सिंह भारत सिंह जडेजा आकाश मिलने पर अपने गांव आया था। रविवार को सुबह बाइक लेकर वह शामलाजी सर्विस रोड से होकर जा रहा था। उसकी बाइक पर पीछे उसका भतीजा चंद्रपाल सिंह भी बैठा था।

शामलाजी सर्विस रोड पर अचानक वह बाइक से नियंत्रण खो बैठा, और बाइक घिसटते हुए सड़क के किनारे लोहे के खंभे से टकराती हुई पास के ही पानी के एक गड्ढे के समीप गिर गई। दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल गोपाल सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। उसके घायल भतीजे को हिम्मतनगर के अस्पताल में दाखिल कराया गया है। शामलाजी थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए उसे अस्पताल भेज दिया। इस संबंध में शामलाजी थाने में मामला दर्ज किया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिवार सहित पूरे क्षेत्र में शोक की लहर फैल गई।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x87ammj
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो