script

डायलॉग बोलने पर व्यापारी की हत्या

locationअहमदाबादPublished: Jan 29, 2018 10:00:07 pm

Submitted by:

Nagendra rathor

कृष्णनगर में दो युवकों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज

Murderd
अहमदाबाद. डायलॉग बोलना शहर में एक व्यापारी को भारी पड़ गया। उसके डायलॉग बोलने से खफा दो युवकों ने ठक्करबापानगर चार रास्ते पर व्यापारी की चाकू से वार करके हत्या कर दी। कृष्णनगर पुलिस ने इस मामले में दोनों युवकों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज किया है।

पुलिस के अनुसार यह घटना रविवार देर रात ठक्करबापानगर चार रास्ते पर स्थित एक मस्काबन की लारी (ठेले) पर हुई। बापूनगर जगत सोसायटी में खोडियार कंगन एवं फैशन के नाम से व्यापार करने वाले रवि गजेरा पर बापूनगर निवासी प्रतीक उर्फ मच्छर त्रिवेदी एवं ठक्करनगर निवासी विक्रम उर्फ विको रबारी ने चाकू से हमला करके उसकी हत्या कर दी।

व्यापारी रवि के मित्र मेहुल बारोट ने कृष्णनगर थाने में दर्ज कराई शिकायत में कहा कि रविवार को वह इस घटना से पहले रवि की दुकान पर उससे मिला था। तब रवि ने बताया कि ठक्करबापानगर एप्रोच पर स्वामीनारायण मंदिर के पास भूदेव मस्काबन की लारी पर वह एक अन्य मित्र हार्दिक के साथ शनिवार की रात को नाश्ता करने गया था। नाश्ता करने के दौरान लारी चलाने वाले युवक से मजाक मस्ती करते समय रवि ने ‘भाई खड़ा सरकार से बड़ा’ डायलॉग बोला था।
इसी दौरान यहां बैठे प्रतीक और विक्रम इस पर नाराज हो गए। दोनों को रवि का डायलॉग बोलना इतना नागवार गुजरा कि दोनों ने रवि के पास आकर यह कहते हुए झगड़ा शुरू कर दिया कि तू बड़ा भाई हो गया है। इस दौरान रवि के मित्र हार्दिक ने बीच बचाव करते हुए मामले को रफा दफा करवा दिया, जिससे दोनों वहां से चले गए।

दूसरे दिन रविवार को भी रवि उसके मित्र मेहुल के साथ उसी लारी पर नाश्ता करने गया था। मेहुल रवि की बाइक लेकर किसी काम से अपने घर गया था। इसी दौरान विक्रम और प्रतीक वहां आ गए। इन दोनों ने रवि से फिर झगड़ा किया और रवि पर एक के बाद एक चाकू से कई वार करके रवि की हत्या कर दी। बाइक लेकर वापस लौटे रवि पर दोनों के चाकू से हमला करते देख मेहुल ने चिल्लाना शुरू किया इस दौरान दोनों वहां से फरार हो गए।

ट्रेंडिंग वीडियो