होटल में वेश्यावृत्ति का पर्दाफाश

होटल में वेश्यावृत्ति का पर्दाफाश
Ahmedabad news

Shankar Sharma | Updated: 19 Oct 2016, 11:21:00 PM (IST) Ahmedabad, Gujarat, India

ओढव इलाके में सोनी की चाली ब्रिज के समीप राज होटल में दबिश देकर पुलिस ने वेश्यावृत्ति का पर्दाफाश किया है। होटल से तीन युवतियों को मुक्त कराया गया है

अहमदाबाद.ओढव इलाके में सोनी की चाली ब्रिज के समीप राज होटल में दबिश देकर पुलिस ने वेश्यावृत्ति का पर्दाफाश किया है। होटल से तीन युवतियों को मुक्त कराया गया है। होटल में वेश्यावृत्ति के आरोप में होटल संचालक, मैनेजर के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है।

युवतियों के साथ पकड़े गए तीन ग्राहकों व तीन होटल कर्मचारियों सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में राज होटल कर्मचारी लालसिंह राव, विक्रम सिंह राव, मनोहर सिंह राव व ग्राहक मोहम्मद यासिन पठान, भाविक पटेल व लाला ठाकोर शामिल हैं।

पुलिस ने होटल मालिक भवर सिंह राव व मैनेजर राज उर्फ अरविंद राव के विरुद्ध भी प्राथमिकी दर्ज की है। प्राथमिक जांच में सामने आया कि ये लोग युवतियों को बाहर से लाकर होटल में रखकर वेश्यावृत्ति कराते थे। हर ग्राहक के पास से कम से कम एक हजार रुपए वसूलते थे।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned