वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश

वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश

Gyan Prakash Sharma | Publish: Mar, 14 2018 10:32:19 PM (IST) Ahmedabad, Gujarat, India

तीन आरोपी गिरफ्तार, नौ वाहन बरामद

भावनगर. स्थानीय अपराध शाखा (एलसीबी) की टीम ने वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने स्थल से चोरी के नौ वाहन बरामद किए हैं, जिनमें छह जीप व तीन बाइक बरामद की हैं।
भावनगर जिला पुलिस अधीक्षक (एसपी) पी. एल. माल ने बुधवार को बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में गारियाधार में मफतनगर निवासी जीतूभाई उर्फ भतियो वाघेला, पालीताणा में भैरवपरा निवासी महेबूबभाई पठान एवं पालीताणा तहसील के सांजणासर गांव निवासी राजूभाई वाधोशी शामिल हैं।
एसपी माल ने बताया कि मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर एलसीबी ने तीनों को सोनगढ़-शिहोर मार्ग से गिरफ्तार किया। प्रारंभिक पूछताछ में वाहन अहमदाबाद, महेसाणा चौकड़ी, बाबरा के निकट कोटडा गांव से चोरी करने की बात कबूल की। इसके अलावा, शिहोर तहसील के धांधली गांव के पास से पांच भैंसों की चोरी करने व सणोसरा गांव में लूट की बात कबूल की है।
यह गिरोह जीप व बाइकों की चोरी कर भावनगर या अहमदाबाद में बेचता था, लेकिन बेचने से पहले की पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया। एलसीबी ने बरामद माल एवं आरोपियों को शिहोर पुलिस को सौंपा है।

चोरी के १९ मोबाइलों के साथ युवक गिरफ्तार
जामनगर. स्थानीय अपराध शाखा (एलसीबी) ने चोरी के १९ मोबाइलों के साथ युवक को गिरफ्तार किया है।
मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर एलसीबी की टीम बुधवार को खंभाळिया नाका क्षेत्र में गश्त में थी। इस दौरान चोरी के मोबाइल बेचने पहुंचे जामनगर निवासी शब्बीर खफी को पकड़कर तलाशी ली, जिसमें उसके पास अलग-अलग कम्पनियों के १९ मोबाइल मिले थे। प्रारंभिक पूछताछ में शब्बीर ने पिछले डेढ़ वर्ष में शहर के विभिन्न स्थलों से मोबाइल चोरी करने की बात कबूल की है।

अज्ञात वाहन की टक्कर से राहगीर की मौत
आणंद. जिले के बोरियावी के निकट मंगलवार रात को अज्ञात वाहन की टक्कर से राहगीर की मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार खेड़ा जिले के कणजरी गांव में इन्दिरानगरी निवासी महेश कांतिभाई परमार बोरियावी में नौकरी कर घर लौट रहे थे। इस दौरान रास्ते में तेजी से आ रहे अज्ञात वाहन की टक्कर से महेशभाई की स्थल पर ही मौत हो गई। इस संबंध में आणंद ग्राम्य पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

 

Ad Block is Banned