scriptCAA: नड्डा ने कहा, शरणार्थियों को नागरिकता मिल कर रहेगी | CAA, Migrants, Citizenship, BJP J P Nadda | Patrika News

CAA: नड्डा ने कहा, शरणार्थियों को नागरिकता मिल कर रहेगी

locationअहमदाबादPublished: Jan 03, 2020 12:27:02 am

Submitted by:

Uday Kumar Patel

-CAA, Migrants, Citizenship, BJP J P Nadda

CAA: नड्डा ने कहा, शरणार्थियों को नागरिकता मिल कर रहेगी

CAA: नड्डा ने कहा, शरणार्थियों को नागरिकता मिल कर रहेगी


वडोदरा/अहमदाबाद. भाजपा के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के विरोध में कुछ राज्य प्रस्ताव पास कर रहे हैं। नागरिकता केंद्र का विषय है और ये कानूनी तौर पर पास हुआ है।
वडोदरा में कारेलीबाग में बुद्धिजीवी सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि यह कानून लागू हो चुका और अब शरणार्थियों को नागरिकता मिलकर रहेगी। विपक्षी दल लोगों को गुमराह करना छोड़ दें।
उन्होंने कहा कि राज्य सभा में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा था कि बांग्लादेश से धर्म के आधार पर प्रताडि़त लोगों की हमें व्यवस्था करनी चाहिए। अब उनकी व्यवस्था प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने की और उन्हें मुख्य धारा में शामिल किया।
उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस का हिंसा में अगर हाथ नहीं है तो इतने दिन हो गए, इन्होंने हिंसा की निंदा क्यों नहीं की? सार्वजनिक सम्पत्ति का नुकसान हुआ लेकिन किसी ने निंदा नहीं की। इनका उद्देश्य जनता का भला करना नहीं है। इनका उद्देश्य है भारत की जनता को गुमराह करना है।
उधर स्वामीनारायण संप्रदाय के संतों ने गुुरूवार को कारेलीबाग में स्थित स्वामीनारायण मंदिर में भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष नड्डा को नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) पर अपना समर्थन पत्र सौंपा। इस अवसर पर नड्डा ने कहा कि स्वामीनारायण मंदिर की ओर से नागरिकता संशोधन कानून पर दिया गया समर्थन पत्र इस बात पर द्योतक है कि देश की जनता के साथ-साथ अब देश भर की प्रतिष्छित संस्थाएं भी इस कानून की वास्तविकता समझने लगी है।

ट्रेंडिंग वीडियो