scriptसिविल अस्पताल की समस्याएं हल करने आया : कुंवरजी | Came to Civil Hospital for solve the problems : Kunwarji | Patrika News

सिविल अस्पताल की समस्याएं हल करने आया : कुंवरजी

locationअहमदाबादPublished: Jan 04, 2019 11:27:39 pm

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

बोले – पार्टी के आदेश की पालना करेंगे

Kunwarji

सिविल अस्पताल की समस्याएं हल करने आया : कुंवरजी

राजकोट . मीडिया में कुंवरजी बावळिया को लेकर गुजरात का उपमुख्यमंत्री बनने की चल रही अटकलों के बीच उन्होंने राजकोट में सिविल अस्पताल का दौरा करने के बाद शुक्रवार को मीडियाकर्मियों से बातचीत में कहा कि पार्टी की ओर से, प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, पार्टी नेतृत्व अमित शाह, जितु वाघाणी व विधायकों के विश्वास के साथ काम करने में जुटे हैं। उप मुख्यमंत्री बनने या ना बनने से कोई फर्क नहीं पड़ता, ऐसी अपेक्षा भी नहीं है।
उन्होंंने कहा कि पार्टी के आदेश की वे पालना करेंगे। उप चुनाव व विधायकों, पार्टी के नेताओं की ओर से किए गए कार्य, सहयोग व दी गई मदद से जीत के बाद वे देश के प्रधानमंत्री से शिष्टाचार मुलाकात के लिए उन्होंने समय मांगा और उन्होंने समय दिया इसलिए आभार जताने व शुभकामनाएं देने के लिए वे दिल्ली गए थे। उन्होंने वहां प्रधानमंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की लेकिन लोकसभा चुनाव के बारे में कोई चर्चा नहीं हुई।
उन्होने बताया कि वे राजकोट सिविल अस्पताल में भाजपा विधायक गोविंद भाई व अरविंद भाई सहित भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ शिकायतों व मांगों को सुनने आए हैं। अस्पताल की समस्याओं का निरीक्षण करने के दौरान कई मामलों में राज्य सरकार से मदद दिलाने, प्रशासनिक प्रक्रिया को पूरी करने, मरीजों को होने वाली परेशानियों व इनमें सुधार, स्टॉफ की कमी, मेडिकल व पैरा मेडिकल स्टॉफ की जानकारी हासिल की है।
प्रधानमंत्री भी ओबीसी समुदाय के ही
कुंवरजी ने लोकसभा चुनाव में कोली समुदाय को आकर्षित करने के बारे में पूछने पर कहा कि देश के प्रधानमंत्री ओबीसी समुदाय के ही हैं। इसलिए स्वाभाविक है कि ओबीसी समुदाय के मतदाता आकर्षित होंगे। जिस प्रकार से काम करते हैं उसमें ओबीसी, पाटीदार व सभी समुदायों को साथ लेकर काम करते हैं। जिस प्रकार पार्टी का आदेश होगा, उसी प्रकार वे कार्य करेंगे। सौराष्ट्र लोकसभा सीटें जीतने के लिए भाजपा की रणनीति को लागू करने के लिए वे कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा की ओर से जिस प्रकार से भरोसा करके आदेश दिया जाएगा, उसी प्रकार वे काम करेंगे और जो जिम्मेदारी दी जाएगी उसे निभाएंगे।
समाज के लोगों को साथ रखकर काम करेंगे
उन्होंने एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि पूर्व में उन्हें कोली समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष की जिम्मेदारी समाज के लोगों की ओर से दी गई थी। देश के प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह व संगठन की ओर से बड़ी जिम्मेदारी व लोक सेवा सेवा का अवसर दिया है, सभी समुदायों के लोगों को साथ रखकर काम करने का मौका दिया है, वह संभाल रहा हूं। समाज के लोगों की अपेक्षा हो सकती है, सौराष्ट्र में समाज के लोगों की बड़ी संख्या है, वे लोग सामाजिक तौर पर उनके साथ जुड़े हैं। स्वाभाविक है कि वे भाजपा से जुड़े हैं, समाज के लोग भी उनके साथ जुड़े हैं इसलिए बड़ी संख्या में समाज के लोग भाजपा से जुड़े हैं और भविष्य में भी जुड़ेंगे। भाजपा को समाज के लोगों का फायदा लोकसभा चुनाव में दिलाने के लिए वे प्रयत्न करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो