scriptकैंसर अस्पताल में और पांच चिकित्सा कर्मी कोरोना पॉजिटिव | Cancer Hospital, Ahmedabad | Patrika News

कैंसर अस्पताल में और पांच चिकित्सा कर्मी कोरोना पॉजिटिव

locationअहमदाबादPublished: May 27, 2020 09:55:40 pm

Submitted by:

Omprakash Sharma

अस्पताल में स्टाफ के सौ से अधिक सदस्य संक्रमित

कैंसर अस्पताल में और पांच चिकित्सा कर्मी कोरोना पॉजिटिव

कैंसर अस्पताल में और पांच चिकित्सा कर्मी कोरोना पॉजिटिव

अहमदाबाद. शहर के सिविल अस्पताल परिसर स्थित कैंसर अस्पताल के चिकित्सा कर्मियों में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। बुधवार को पांच और कर्मचारियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के कारण कुल संख्या 100 से अधिक हो गई है।
कैंसर अस्पताल में सबसे पहले रेडियोलॉजी डिपार्टमेंट के कर्मचारी कोरोना संक्रमित हुए थे। इसके बाद विविध विभागों में इसका संक्रमण फैलता जा रहा है। अब तक यह संख्या 105 तक पहुंच गई है। बुधवार को नर्सिंग के पांच कर्मचारियों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। सूत्रों के अनुसार अस्पताल में अब तक विविध विभागों के 30 से अधिक चिकित्सकों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ चुकी है। फिलहाल अस्पताल की नई इमारत में कोविड अस्पताल भी है। अस्पताल के पॉजिटिव कर्मचारियों में से अधिकांश यहां भर्ती हैं। यहां भोजन पानी को लेकर भी सुविधाओं का अभाव बताया जा रहा है।
सिविल अस्पताल परिसर में यूएन मेहता अस्पताल एवं किडनी अस्पताल में भी कोविड अस्पताल कार्यरत हैं। हालांकि इन अस्पतालों में स्टाफ के सदस्यों को विशेष सुविधाएं उपलब्ध करवाई गईं हैं। सूत्रों का कहना है कि यूएन मेहता अस्पताल के स्टाफ के सदस्य यदि पॉजिटिव आते हैं तो उनके लिए होटल में भी व्यवस्था की जाती है। इसी तरह से किडनी अस्पताल में अलग से इमारत में स्टाफ के संक्रमित सदस्यों के लिए उपचार की सुविधा उपलब्ध करवाई गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो