script92 लाख रुपए की ठगी का मामला दर्ज | Case registeredof cheating of Rs. 92 lakh | Patrika News

92 लाख रुपए की ठगी का मामला दर्ज

locationअहमदाबादPublished: Oct 27, 2020 11:46:30 pm

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

वडोदरा में

92 लाख रुपए की ठगी का मामला दर्ज

92 लाख रुपए की ठगी का मामला दर्ज

वडोदरा. एक कंपनी से सेवानिवृत्त होने के बाद केन्द्र सरकार के विविध कार्यालयों में नौकरी के लिए परीक्षा का प्रशिक्षण देने का कार्यालय खोलकर 92 लाख रुपए की ठगी करने का मामला गोत्री थाने में दर्ज करवाया गया है।
सूत्रों के अनुसार गोत्री रोड पर मेट्रो सोसायटी निवासी सुधीर रावल ने पिछले जुलाई महीने में गोत्री थाने में शिकायत दी। उसके बाद शहर पुलिस आयुक्त को भी शिकायत की। इसके बावजूद कार्रवाई नहीं होने पर सुधीर के मित्र सेवानिवृत्त पुलिस निरीक्षक महेन्द्र पटेल ने पीएम पोर्टल पर शिकायत की। इसके बाद गोत्री थाने में सोमवार को मामला दर्ज किया गया।
जानकारी के अनुसार एक कंपनी से सेवानिवृत्त होने के बाद मूल हैदराबाद व हाल सुभानपुरा स्थित पूजा पार्क सोसायटी निवासी जयराज वासुदेव सागर ने सुधीर रावल से मित्रता की। इसके बाद उसके रिश्तेदारों को नौकरी दिलाने व मकान-दुकान या एटीएम को किराए पर देने का लालच देकर कथित तौर पर सुधीर व उसके रिश्तेदारों से 75 लाख रुपए से अधिक की ठगी की।
इसके अलावा सुधीर के रिश्तेदारों से रेलवे, बैंकों व केन्द्र सरकार के विभागों में नौकरी दिलाने का लालच देकर कथित तौर पर 17 लाख रुपए की ठगी की। जयराज ने गोत्री क्षेत्र में एक कॉम्प्लेक्स में बैंक, रेलवे की परीक्षा के लिए क्लासेज भी शुरू की और नौकरी दिलाने का लालच देकर अनेक लोगों से ठगी की। इस संबंध में गोत्री थाने में जयराज वासुदेव सागर, उसके रिश्तेदार जे. बाला वेंकटेश्वर रूल के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो