scriptमवेशी भरा ट्रक, भैंसों भरी जीप जब्त, एक गिरफ्तार | Cattle-laden truck, buffalo-filled jeep seized, one arrested | Patrika News
अहमदाबाद

मवेशी भरा ट्रक, भैंसों भरी जीप जब्त, एक गिरफ्तार

कच्छ जिले में

अहमदाबादAug 11, 2018 / 12:16 am

Rajesh Bhatnagar

crime

मवेशी भरा ट्रक, भैंसों भरी जीप जब्त, एक गिरफ्तार

गांधीधाम. कच्छ जिले की भचाऊ तहसील के सामखियाली राजमार्ग पर आरटीओ चेक पोस्ट के समीप 35 मवेशी भरा ट्रक व शिकारपुरा गांव के समीप तीन भैंसों भरी जीप जब्त कर जीप से एक जने को गिरफ्तार किया गया।
सूत्रों के अनुसार, सामखियाली राजमार्ग पर आरटीओ चेक पोस्ट के समीप 35 मवेशी भरे ट्रक में यांत्रिक खामी के चलते ट्रक छोड़कर चालक व क्लिनर फरार हो गया। सड़क के बीच ट्रक खड़ा होने की सूचना पर आरटीओ चेक पोस्टकर्मी मौके पर पहुंचे।
शंका होने पर ट्रक पर चढ़कर जांच करने पर मवेशी भरे मिले। सूत्रों के अनुसार, चेक पोस्टकर्मियों व जीवदया प्रेमियों जयसुख कुबडिया, दयाराम शंभु महाराज, पूर्व सरपंच जगदीश महाराज आदि से सूचना मिलने पर सामखियाली व भचाऊ पुलिस थानाकर्मी मौके पर पहुंचे। पकड़े गए मवेशियों को पांजरापोल भिजवाने की कार्रवाई शुरू की गई है। सूत्रों के अनुसार, चेक पोस्टकर्मियों व जीवदया प्रेमियों जयसुख कुबडिया, दयाराम शंभु महाराज, पूर्व सरपंच जगदीश महाराज आदि से सूचना मिलने पर सामखियाली व भचाऊ पुलिस थानाकर्मी मौके पर पहुंचे। पकड़े गए मवेशियों को पांजरापोल भिजवाने की कार्रवाई शुरू की गई है।
तीन भैंसे जब्त

सूत्रों के अनुसार, इसी प्रकार कच्छ जिले की भचाऊ तहसील में शिकारपुर के समीप गुरुवार देर रात को गश्त के दौरान वाहन जांच के समय पुलिसकर्मियों ने एक जीप को रोका। तलाशी के दौरान जीप से तीन भैंसे जब्त की गई। मौके से आडेसर निवासी साजिद मोहम्मद समेजा को गिरफ्तार किया गया।
crime
मछली पकड़ते एक शिकंजे में
गांधीधाम. कच्छ जिले के भुज शहर स्थित हमीरसर तालाब में अवैध मछली पकड़ रहे एक जने को शुक्रवार सवेरे शिकंजे में लिया गया है।
सूत्रों के अनुसार गोरक्षा कमांडो फोर्स व राम मंदिर के कार्यकर्ताओं जयेश, किशोर देवीपूजक, भावेश परमार, बिपिन जोबनपुत्रा, चमन पट्टणी, चेतन सेवक ने गुरुवार रात को निगरानी के बाद शुक्रवार सवेरे माधापर निवासी संजय चमन डाभी को पकड़ा। सूत्रों के अनुसार, उसके कब्जे से मछली, जाल आदि सामान जब्त किया गया।

Home / Ahmedabad / मवेशी भरा ट्रक, भैंसों भरी जीप जब्त, एक गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो