डीजल व पेट्रोल चोरी पकड़ी

डीजल व पेट्रोल चोरी पकड़ी

Rajesh Bhatnagar | Publish: May, 18 2019 12:31:31 AM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

91 लाख रुपए का सामान जब्त, 12 जने हिरासत में

हिम्मतनगर. पाटण जिले में सिद्धपुर राजमार्ग पर एक होटल के समीप खुले स्थान पर पुलिस ने डीजल चोरी पकड़कर 91 लाख रुपए का सामान जब्त कर 12 जनों को हिरासत में लिया है।
मुखबिर की सूचना पर गांधीनगर में सीआईडी क्राइम ब्रांच के महानिरीक्षक आशीष भाटिया के निर्देशन में टीम ने यह कार्रवाई गुरुवार देर शाम को की। सूत्रों के अनुसार सिद्धपुर में राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक ऑयल डिपो से प्रतिदिन अलग-अलग कम्पनियों के करीब साढ़े तीन सौ टैंकरों से डीजल व पेट्रोल गुजरात के अलग-अलग पेट्रोल पम्प पर भेजा जाता है।
ऑयल डिपो में टैंकर सील होन के तुरन्त बाद ही पेट्रोल व डीजल चुराने वाले गिरोह के सदस्य राजमार्ग पर होटलों के पीछे खुले स्थान पर टैंकर ले जाकर सील खोलकर चालक व गिरोह के सदस्य मिलकर टैंकर से डीजल व पेट्रोल निकाल लेते थे। गिरोह के एक सदस्य से टैंकर के लॉक खोलने की चाबी भी मिली है। चोरी का डीजल व पेट्रोल बाजार भाव से 10-15 रुपए सस्ता बेचा जा रहा था।
सूचना मिलने पर सीआईडी की क्राइम ब्रांच की टीम ने छापा मारकर चार टैंकर व एक जीप, पेट्रोल व डीजल सहित 89,96,581 रुपए का सामान व राजपुर गांव में एक मकान में संग्रह कर रखा डीजल व पेट्रोल सहित 1,73,200 रुपए के सामान सहित कुल 91,69,781 रुपए का सामान जब्त कर पुलिस टीम ने 12 जनों को हिरासत में लिया है। इस सम्बन्ध में गांधीनगर की सीआईडी क्राइम टीम ने सिद्धपुर पुलिस थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned