चोरी की दो बाइक के साथ आरोपी को पकड़ा

चोरी की दो बाइक के साथ आरोपी को पकड़ा

Rajesh Bhatnagar | Publish: Nov, 10 2018 11:21:33 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 11:21:34 PM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

कच्छ जिले में

गांधीधाम. कच्छ जिले के पश्चिम कच्छ जिला पुलिस अधीक्षक के अधीन स्थानीय अपराध शाखा (एलसीबी) के स्टॉफकर्मियों ने चोरी की दो बाइक के साथ एक आरोपी को पकड़ा है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार पुलिस अधीक्षक एम.एस. भराडा के निर्देश पर एलसीबी के प्रभारी निरीक्षक एम.बी. औसुरा के निर्देशन में स्टॉफकर्मियों ने वाहन जांच के दौरान प्रिंस रेसिडेंसी होटल के समीप से अनवर उर्फ अनुडो गुल मोहम्मद समेजा को पकड़ा। उसके पास से बाइक के कागजात मांगे, ना मिलने पर चोरी की बाइक होने का पता लगने पर बाइक जब्त की।
पूछताछ में मुन्द्रा की विल्मार कंपनी के आगे जीआईडीसी से बाइक चुराने की बात कबूल की। अन्य बाइक भी चुराकर खारी नदी रोड पर जाफरशा पीर की दरगाह के समीप रखने की बात भी आरोपी ने कबूल की। पुलिस ने उस बाइक को भी जब्त कर आरोपी को मुन्द्रा ए डिविजन पुलिस थानाकर्मियों के हवाले किया।


प्रोढ़ महिला से बलात्कार
जूनागढ़. जिले की मांगरोल तहसील के आजक गांव में एक प्रोढ़ महिला से 7 नवंबर को धक्का मारकर गिराने व बलात्कार करने का मामला गांव के रामा राम परमार के विरुद्ध पीडि़ता की भाभी ने मांगरोल थाने में दर्ज करवाया है।

 

ज्वेलर्स के मकान से 6 लाख के जेवर चोरी
दाहोद. जिले के लीमड़ी नगर मेें ज्वेलर्स जयेश बाबु पंचाल के मकान में छत के रास्ते से रात को प्रवेशकर अज्ञात व्यक्ति दूसरी मंजिल पर रखे 15 किलो चांदी व 19 तोला सोने के कुल 6 लाख 60 हजार रुपए का सामान चुराकर फरार हो गए। अगले दिन सवेरे पता लगने पर जयेश ने पुलिस को सूचित किया।

 

अमरेली के गेस्ट हाऊस में देह व्यापार का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार
राजकोट. अमरेली जिला मुख्यालय पर टावर चौक में एक गेस्ट हाऊस पर छापा मारकर स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) के स्टॉफकर्मियों ने देह व्यापार का पर्दाफाश करते हुए गेस्ट हाऊस मालिक सहित दो जनों को गिरफ्तार किया है।
सूत्रों के अनुसार, अमरेली जिले के पुलिस अधीक्षक निर्लिप्त रॉय ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार एसओजी के निरीक्षक आर.के. करमटा को कार्रवाई के निर्देश दिए गए। करमटा व एसओजी के स्टॉफकर्मियों ने जांच के बाद अमरेली में टावर चौक स्थित रामभरोसे गेस्ट हाऊस पर बुधवार को दिवाली के डमी ग्राहक भेजा। गेस्ट हाऊस के संचालक की ओर से रजिस्टर में किसी प्रकार की जानकारी दर्ज किए बिना ही डमी ग्राहक को कमरा व महिला उपलब्ध करवाई गई। एसओजी के स्टॉफकर्मियों ने मौके से गेस्ट हाऊस संचालक टावर चौक के समीप कंसारा शेरी निवासी राजेंद्रकुमार नवीनचंद्र व अमरेली में गजेरापरा चोरा के पीछे रहने वाले अश्विन धानाणी को गिरफ्तार किया।

 

Ad Block is Banned