scriptसेंट्रल आईबी इंस्पेक्टर ने सुपारी देकर कराई थी पत्नी की हत्या | Central IB Inspector role exposed in Women murder case of vejalpur | Patrika News

सेंट्रल आईबी इंस्पेक्टर ने सुपारी देकर कराई थी पत्नी की हत्या

locationअहमदाबादPublished: Aug 06, 2022 09:06:54 pm

Central IB Inspector role exposed in Women murder case of vejalpur -वेजलपुर के घर से महिला के शव बरामदगी मामले में एक गिरफ्तार, पूर्व पति सहित तीन फरार
 

सेंट्रल आईबी इंस्पेक्टर ने सुपारी देकर कराई थी पत्नी की हत्या

सेंट्रल आईबी इंस्पेक्टर ने सुपारी देकर कराई थी पत्नी की हत्या

Ahmedabad. वेजलपुर थाना इलाके में स्थित श्रीनंदनगर विभाग-2 के एक मकान में मिले महिला के शव मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। महिला की हत्या उसी के पूर्व पति की ओर से सुपारी देकर कराई गई थी। महिला का पूर्व पति सेंट्रल इंटेलीजेंस ब्यूरो में इंस्पेक्टर है। मध्यप्रदेश में तैनात है। इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। पति सहित तीन आरोपी फरार हैं। कुछ दिन पहले श्रीनंदनगर के मकान से मनीषा दुदेला नाम की महिला का शव मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि उसकी हत्या की गई है। जिससे वेजलपुर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। इलाके के जोन सात पुलिस उपायुक्त की एलसीबी भी जांच में जुटी।
एलसीबी टीम ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। उसमें दो व्यक्ति एक दुपहिया वाहन पर शंकास्पद स्थिति में कैद हुए। जिसके आधार पर जांच करते हुए टीम ने तेलंगाना के वारांगल जाकर वहां से खलीलुद्दीन सैयद (32) नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। खलीलुद्दीन की पूछताछ में खुलासा हुआ कि मनीषा की हत्या करने के लिए उसी के पूर्व पति राधाक्रिष्णन दुदेला ने उससे कहा था।
वह दोनों मित्र हैं। पूर्व पति के कहने से ही उसने अपने अन्य साथी सतीश और जावेद के साथ मिलकर बीते पांच महीने तक अहमदाबाद आकर महिला के घर और ऑफिस की रैकी की। अहमदाबाद आकर आरोपी होटल में ठहरते और किराए पर बाइक लेकर रैकी करते थे। महिला और पूर्व पति के बीच पारिवारिक विवाद चल रहा था। पत्नी कोर्ट केस भी जीत गई थी। विवाद के चलते पूर्व पति ने उसकी सुपारी दी थी। अब पुलिस पूर्व पति और अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है।

सेंट्रल आईबी इंस्पेक्टर ने सुपारी देकर कराई थी पत्नी की हत्या
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो