scriptईलसास कॉलेज को लगातार चौथे वर्ष चैम्पियन ट्रॉफी | Champion trophy to ilsas college for fourth consecutive year | Patrika News

ईलसास कॉलेज को लगातार चौथे वर्ष चैम्पियन ट्रॉफी

locationअहमदाबादPublished: Sep 28, 2019 11:15:17 pm

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

सरदार पटेल यूनिवर्सिटी का यूथ फेस्टीवल

ईलसास कॉलेज को लगातार चौथे वर्ष चैम्पियन ट्रॉफी

ईलसास कॉलेज को लगातार चौथे वर्ष चैम्पियन ट्रॉफी

आणंद. जिले के वल्लभ विद्यानगर स्थित सरदार पटेल यूनिवर्सिटी के तीन दिवसीय यूथ फेस्टीवल में ईलसास कॉलेज ने लगातार चौथे वर्ष चैम्पियन ट्रॉफी हासिल की।
कुलपति डॉ. शिरीष कुलकर्णी ने सभी प्रतिभागियों का उत्तम कला का प्रदर्शन करने की और पर्दे के पीछे रहकर आयोजन के लिए विद्यार्थियों का मार्गदर्शन कर तैयारियां करवाने वाले प्राध्यापकों की सराहना की।
सिंडीकेट सदस्य राजेश पटेल ने कहा कि यूथ फेस्टीवल भारत की विविधता में एकता वाली संस्कृति का प्रतिबिंब है और सभी प्रतिभागियों ने यह बात सार्थक भी की है। कुलपति ने ईलसास कॉलेज की टीम को लगातार चौथे वर्ष चैम्पियन बनने पर ट्रॉफी भेंट की। सेमकोस कॉलेज को रनर-अप ट्रॉफी भेंट की गई।
आयोजन समिति के चेयरमैन निरंजन पटेल के स्वागत भाषण दिया। आयोजन के प्रभारी गुरुप्रसादसिंह ने तीन दिन में आयोजित प्रवृत्तियों की जानकारी दी। कुलसचिव तुषार मजुमदार, अधिष्ठाता भावेश पटेल आदि भी मौजूद थे। वैभव जोशी ने आभार व्यक्त किया। प्रो. एम.जी. मन्सुरी ने संचालन किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो