scriptपुलिस अधिकारी बता पेट्रोल पंप दिलाने के बहाने रकम मांगने वाला गिरफ्तार | chandkheda police arrest fake police officer | Patrika News

पुलिस अधिकारी बता पेट्रोल पंप दिलाने के बहाने रकम मांगने वाला गिरफ्तार

locationअहमदाबादPublished: May 11, 2019 09:13:01 pm

चांदखेड़ा पुलिस ने पकड़़ा

fake police officer

पुलिस अधिकारी बता पेट्रोल पंप दिलाने के बहाने रकम मांगने वाला गिरफ्तार

अहमदाबाद. पुलिस अधिकारी होने का दावा करते हुए एक युवक को पेट्रोल पंप दिलवाने के बहाने से २५ लाख रुपए की मांग करने वाले युवक को चांदखेड़ा पुलिस ने पकड़़ा है।
शहर के रिलीफ रोड़ पर लांबेश्वर की पोल में स्थित देरासर की खड़की निवासी कल्पेश ओझा (५३) ने शुक्रवार दोपहर को मोटेरा रोड पर गश्त करते हुए पहुंचे पुलिस कर्मचारियों के पास आकर इस बारे में सूचना दी। ओझा ने बताया कि उन्हें कुछ दिनों पहले एक युवक मिला था जो खुद को पुलिस अधिकारी बताता है और पेट्रोल पंप दिलवाने की बात करता है। इसके लिए वह २५ लाख रुपए की मांग कर रहा है। इस पर पुलिस कर्मचारियों ने मौके पर जाकर बताए युवक को पकड़ लिया।
पुलिस के अनुसार आरोपी का नाम शुभम गौर (३२) है जो गांधीनगर के वावोल इलाके में रहता है। आरोपी के पास पुलिस कर्मचारी वाली स्टीक और पुलिस ट्रेनिंग सेंटर का एक ग्रुप फोटो बरामद किया गया है। इस बारे में संतोषजनक जवाब नहीं देने पर पुलिस ने आरोपी को पकड़ा। पुलिस उप निरीक्षक बी.के.पटेल ने इस बाबत संबंध में आरोपी के खिलाफ प्र्राथमिकी दर्ज कराई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो