scriptपाक को सबक सिखाएं भारत,आतंकवाद अब बर्दाश्त नहीं | Pak teach India a lesson, not tolerate terrorism now | Patrika News

पाक को सबक सिखाएं भारत,आतंकवाद अब बर्दाश्त नहीं

locationअजमेरPublished: Nov 26, 2016 01:03:00 am

Submitted by:

raktim tiwari

मुस्लिम युवा आतंकवाद विरोधी समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष हाजी शकील सेफी ने कहा कि भारत को पाकिस्तान के आतंकवाद का मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए। पाकिस्तान की गैर जिम्मेदाराना हरकतों की वजह से सीमा पर हमारे सैनिक आए दिन शहीद हो रहे हैं।

 मुस्लिम युवा आतंकवाद विरोधी समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष हाजी शकील सेफी ने कहा कि भारत को पाकिस्तान के आतंकवाद का मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए।

 पाकिस्तान की गैर जिम्मेदाराना हरकतों की वजह से सीमा पर हमारे सैनिक आए दिन शहीद हो रहे हैं। पाकिस्तान हमारे कश्मीर में आतंकी वारदातें करवाने से बाज नहीं आ रहा है।
शुक्रवार को ख्वाजा साहब की दरगाह में जियारत करने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए सेफी ने कहा कि पाकिस्तान के आर्मी चीफ राहिल शरीफ ने भारत को लेकर जो बयान दिया है उसे भी सरकार को गंभीरता से लेना चाहिए।
हालात बिगड़ रहे, राहत जरूरी

उन्होंने कहा कि सरकार ने 500 और 1000 रुपए के नोट बंद करने का जो निर्णय लिया है उससे अब आम लोगों को परेशानी हो रही है। सरकार को चाहिए कि जल्द बैंक और एटीएम में नोटों की निकासी करवाए, नोटबंदी की वजह से हालात लगातार बिगड़ रहे हैं।
इस्लामिक बैंकिंग बनाई जाए

सेफी ने कहा कि मुस्लिम समुदाय में ब्याज वसूलने का रिवाज नहीं है। ऐसे में सरकार को चाहिए कि मुसलमानों की भावनाओं के अनुरूप बैंकों की स्थापना की जाए। ब्याज की वजह से ही आम मुसलमान बैंकों में पैसा जमा नहीं करवाता है।
 ऐसे लोगों को नोटबंदी की वजह से परेशानी भी हो रही है। इससे पूर्व उन्होंने ख्वाजा साहब की दरगाह में जियारत की और पवित्र मजार पर मखमली व फूलों की चादर पेश की। उन्होंने ख्वाजा साहब से देश में अमन-चैन, भाईचारगी और विश्व से आतंकवाद के खात्मे के लिए दुआ मांगी। उन्हें खादिम सैय्यद फजले अमीन चिश्ती, अमीनु भाई ने जियारत कराई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो