Ahmedabad news: खेत से बरामद बच्चे के शव में बड़ा खुलासा, जानें क्यों कर दी बच्चे की हत्या

Ahmedabad, Child murder, Mobile phone, loot, LCB Ahmedabad, Murder for mobile खेत में ही गड्ढा खोद दबा दिया था शव, दो दिन बाद हुआ था बरामद, आरोपी गिरफ्तार, एलसीबी ने बरामद किया मोबाइल

By: nagendra singh rathore

Published: 11 Sep 2019, 10:01 PM IST

अहमदाबाद. जिले की देत्रोज तहसील के कांझ गांव से दो अगस्त को बरामद हुए एक 11 वर्षीय बालक के शव मामले की गुत्थी को जिले की स्थानीय अपराध शाखा (एलसीबी) ने सुलझाने का दावा किया है। बालक के पास से मोबाइल फोन लूटने के लिए 21 वर्षीय आरोपी ने उसकी हत्या कर दी होने का दावा जिला पुलिस ने किया है।
पुलिस ने कांझ गांव के ही रहने वाले 21 वर्षीय युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से मृतक बालक का मोबाइल फोन बरामद हुआ है।

एलसीबी के अनुसार मूलरूप से पाटण जिले की पाटण तहसील के ही खलीपुर गांव निवासी श्रमिक परिवार फिलहाल अहमदाबाद जिले की देत्रोज तहसील के कांझ गांव में रहकर खेत मजदूरी करता है। यहीं परिवार के साथ उनका 11 वर्षीय बालक रहता था। वह पास के रामपुरा सरकारी स्कूल में कक्षा पांचवीं में पढ़ता था। 31 जुलाई को बालक अपनी मां से मोबाइल लेकर रामपुरा जा रहा हूं कहकर निकला था और वापस नहीं लौटा। दो अगस्त को पास के खेत से उसका शव बरामद हुआ था। उसका मोबाइल फोन गायब था। इस बाबत एलसीबी ने ध्यान केन्द्रित कर जांच की, जिसमें कांझ गांव के एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से मोबाइल फोन भी बरामद किया है। आरोपी ने बताया कि घटना वाले दिन बालक मोबाइल फोन पर गेम खेलते हुए सड़क से जा रहा था। आरोपी साइकिल से गांव की ओर जा रहा था। उसी समय उसने बालक से मोबाइल फोन छीनना चाहा। उसके प्रतिकार करने पर उसने चाकू से बालक का गला रेत दिया और मोबाइल फोन लूट लिया। उसके बाद बालक के शव को चाकू की मदद से पास के खेद में गड्ढा करके दबा दिया और फरार हो गया।

nagendra singh rathore
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned