script‘नहीं लेंगे पुराने चोपड़े का हिसाब-किताब’ | Chopra account will not take place | Patrika News

‘नहीं लेंगे पुराने चोपड़े का हिसाब-किताब’

locationअहमदाबादPublished: Oct 17, 2017 04:04:54 am

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुजरात गौरव महासम्मेलन सोमवार को जीएसटी के मुद्दे पर व्यापारियों को बड़ा आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि व्यापारियों के कि

'Chopra account will not take place'

‘Chopra account will not take place’

भाट. (गांधीनगर)।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुजरात गौरव महासम्मेलन सोमवार को जीएसटी के मुद्दे पर व्यापारियों को बड़ा आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि व्यापारियों के किसी भी पुराने रजिस्टर का हिसाब-किताब नहीं देना होगा।

देश में ईमानदारी का वातावरण बना हुआ है। जीएसटी के संदर्भ में सभी प्रश्नों को चरणबद्ध रूप से समाधान किया जाएगा। वे व्यापारी से पिछले दो महीने से संपर्क में हैं। व्यापारियों के लिए जिनता किया जा सके, उतना किया जाएगा। कोई खामी होगी तो उसका समाधान किया जाएगा, क्योंकि उनकी सरकार जनता-जनार्दन की सरकार है। मोदी ने कहा कि जीएसटी का निर्णय केंद्र व सभी राज्यों की सरकारों ने मिलकर लिया था। इसमें कांंग्रेस की सरकार भी शामिल है। इसलिए जीएसटी को लेकर कांग्रेस को विरोध करने का कोई अधिकार नहीं है। आजादी के बाद यह सबसे बड़ी कर संग्रह योजना है। सरकारी परेशानियों की झंझट से निकलने का सबसे उत्तम रास्ता है जीएसटी।

ब्लैक मनी मुक्ति दिवस मनाएंगे :

मोदी ने नोटबंदी पर कहा कि 8 नवंबर को कांग्रेस ब्लैक-डे मनाएगी और भाजपा ब्लैक मनी मुक्ति दिवस मनाएगी। नोटबंदी के कारण 3 लाख करोड़, जिनका कोई अता-पता नहीं था, बाहर निकला। 2 लाख 10 हजार फर्जी कंपनियों को पकड़ा।

फिलहाल 5 हजार फर्जी कंपनियों का ही हिसाब-किताब देखा जा रहा है, सोचिए जब 2 लाख फर्जी कंपनियों की जांच की जाएगी तो कितना कुछ निकलेगा। मोदी ने कहा कि लोकतंत्र में चुनाव एक यज्ञ होता है। सतयुग से सुनते आए हैं कि विघ्न डालने वाले जरूर विघ्न डालते हैं। परोक्ष रूप से कांग्रेस पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि अड़चनें पैदा करने के अलावा इनके पास कोई रास्ता नहीं बचता है।

तमे तारीख आपो ने बस

मोदी ने कहा कि प्रदेश भाजपा के नेताओं ने उन्हें कार्यकर्ता सम्मलेन को संबोधित करने के लिए उनसे संपर्क किया था। तब उन्होंने इन नेताओं से कहा कि नवरात्रि के बाद 15-20 दिन तक व्यापार रोजगार के सिवाय कोई भी काम मुश्किल माना जाता है, ऐसे में क्या दीपावली के दौरान कार्यकर्ता आएंगे? इस पर प्रदेश नेताओं ने उनसे एक सूर में कहा था कि तमे तारीख आपो ने बस (आप कोई भी तारीख दे दीजिए, बस)।

आजे तो वट पाडी दीधो…

भाजपा कार्यकर्ताओं के महासम्मेलन में चारों ओर केसरिया महाकुंभ दिखाई दे रहा था। इस पर मोदी ने गुजराती में कहा कि आजे तो तमे वट पाडी दीधो। (आज जो आप लोगों ने दिखा दिया)।

ट्रेंडिंग वीडियो