scriptमोदी ने कहा, चौकीदार पर जितना कीचड़ उछालोगे, उतना ही कमल खिलेगा | Chowkidar will emerge as victorious : Modi | Patrika News

मोदी ने कहा, चौकीदार पर जितना कीचड़ उछालोगे, उतना ही कमल खिलेगा

locationअहमदाबादPublished: Apr 17, 2019 10:44:13 pm

Submitted by:

Uday Kumar Patel

-आजादी से पहले गोलीवाली कांग्रेस अब गालीबाज कांग्रेस बनी

Modi, Chowkidar, Congress

मोदी ने कहा, चौकीदार पर जितना कीचड़ उछालोगे, उतना ही कमल खिलेगा

हिम्मतनगर. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुजरात की चुनावी सभा में कांग्रेस व पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा।
लोकसभा चुनाव को लेकर बुधवार को उन्होंने कहा कि जब से वे सत्ता में आए हैं तब से कांग्रेस बोलती है कि चौकीदार को हटाएं। कांग्रेस के नेताओं ने पाकिस्तान जाकर बोला था कि शांति चाहिए तो मोदी को हटाना होगा। उन्होंने कहा कि चौकीदार पर जितना भी कीचड़ उछालोगे, उतना ही कमल खिलेगा।
मोदी ने कहा कि आजादी से पहले गोलीवाली कांग्रेस अब गालीबाज कांग्रेस बन गई है। अब कांग्रेस उन्हें बदनाम करने के लिए गालियों का सहारा ले रही है। उन्होंने कहा कि जिस कांग्रेस को सरदार पटेल और महात्मा गांधी ने नेतृत्व दिया उस कांग्रेस के लिए आज झूठ और गाली गलौच प्रतिदिन का कार्यक्रम बन गया है।
उन्होंने कहा कि जब वे यहां थे तब कांग्रेस वाले उन्हें हर दिन गाली देते थे और अब वे नई गाली लेकर आए हैं। पहले वे चायवाले को गाली देते थे, अब चौकीदार चोर कहते हैं। साथ ही एक समाज को भी चोर कहते हैं। राहुल गांधी को नामदार कहते हुए मोदी ने कहा कि राहुल को देश के सभी लोग चोर दिखते हैं क्योंकि वे खुद जमानत पर हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो