scriptकठवाड़ा में बन रहे थे ब्रांडेड कंपनी के नाम के वेफर बिस्किट | Cid crime busted fake factory of branded biscuit | Patrika News

कठवाड़ा में बन रहे थे ब्रांडेड कंपनी के नाम के वेफर बिस्किट

locationअहमदाबादPublished: Apr 12, 2019 11:04:56 pm

सीआईडी क्राइम ने दबिश देकर एक करोड़ का मुद्दामाल किया जब्त
 

fake factory

कठवाड़ा में बन रहे थे ब्रांडेड कंपनी के नाम के वेफर बिस्किट

अहमदाबाद. ब्रांडेड कंपनी के ट्रेडमार्क एवं लोगो का दुरुपयोग करके उस ब्रांडेड कंपनी के नाम पर वेफर बिस्किट बनाने वाली कठवाड़ा इलाके में चल रही फैक्ट्री का सीआईडी क्राइम ने पर्दाफाश किया है। मौके पर दबिश देकर ब्रांडेड कंपनी के ट्रेडमार्क, लोगो वाले स्टीकर, बॉक्स, पैकिंग मशीन सहित एक करोड़ का मुद्दामाल जब्त किया है।
सीआईडी क्राइम ने कारखाने के मालिक सेटेलाइट निवासी अजीत मेतानी को भी गिरफ्तार कर लिया है। उनके विरुद्ध कॉपी राइट एक्ट का उल्लंघन करने के आरोप में निकोल थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई जा रही है।
सीआईडी क्राइम के पुलिस महानिदेशक आशीष भाटिया ने बताया कि कारखाने में ब्रिटानिया कंपनी के रजिस्टर्ड ट्रेडमार्क लोगो ‘ट्रीटÓ से मिलता जुलता और उसी जैसा अनधिकृत लोगो बनाकर उसका उपयोग करके उसके नाम से वेफर बिस्किट बनाकर उसकी पैकिंग करके बेचे जा रहे थे। सूचना मिलने पर शुक्रवार को कठवाडा इलाके में ओढव जीआईडीसी स्थित केम्स फूड्स प्राइवेट लिमिटेड फैक्ट्री के मकान में दबिश दी तो मौके से ट्रीट के लोगो के रैपर, पैकिंग, बॉक्स मिले।
fake trade mark
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो