scriptसीआईडी क्राइम ने शुरू की समृद्ध जीवन सोसायटी के सौ करोड़ की ठगी की जांच | CID crime register FIR aginst samraddha jeevan soc directors | Patrika News
अहमदाबाद

सीआईडी क्राइम ने शुरू की समृद्ध जीवन सोसायटी के सौ करोड़ की ठगी की जांच

राजकोट और सूरत जोन में चेयरमैन, डायरेक्टर सहित २० पर दर्ज की हैं प्राथमिकी, छह टीमें गठित

अहमदाबादMar 10, 2018 / 11:19 pm

Nagendra rathor

gujarat police
अहमदाबाद. महाराष्ट्र के पूणे में पंजीकृत समृद्ध जीवन मल्टी स्टेज पर्पज सोसायटी के चेयरमैन व निदेशकों सहित २० लोगों की ओर से गुजरात के दक्षिण गुजरात व सौराष्ट्र के लोगों को करीब १०० करोड़ रुपए की चपत लगाने के मामले में सीआईडी क्राइम ने दो मामले दर्ज कर जांच शुरू की है। सूरत और राजकोट जोन में प्राथमिकी दर्ज करते हुए जांच के लिए छह अलग अलग टीमें गठित की हैं।
सोसायटी के चेयरमैन व निदेशकों की ओर से गुजरात में अलग अलग जगहों पर कार्यालय खोलकर करीब तीन हजार एजेन्ट बनाकर पांच हजार से ज्यादा लोगों के पास से १०० करोड़ रुपए लेने के बाद उनके साथ ठगी करने का आरोप है। सोसायटी के संचालकों ने गुजरात के अलावा महाराष्ट्र, कर्नाटक व मध्यप्रदेश में भी कार्यालय खोले थे।सोसायटी के संचालकों के विरुद्ध पूणे में तीन मामले, सीबीआई के ईओडब्ल्यू की रांची और भुवनेश्वर ब्रांच में भी मामले दर्ज हैं। वडोदरा शहर और नवसारी में भी नौ प्राथमिकी दर्ज हुई हैं।
सोसायटी की ओर से राजकोट, उना, वेरावल, जूनागढ़, मोरबी, भावनगर, सुरेन्द्रनगर में स्थित सात ऑफिसों पर दबिश देकर सीआईडी क्राइम ने 13 जगहों पर दबिश देकर कंप्यूटर व दस्तावेज जब्त किए हैं।
सबूत के साथ करें संपर्क
सीआईडी क्राइम की ओर से शनिवार को घोषणा की गई है कि सौराष्ट्र के इलाके में इस सोसायटी की ओर से शुरू की गई पांच साल में राशि को दोगुना करने की योजना व फिक्स डिपोजिट योजना सहित अन्य योजनाओं में निवेश करने वाले पीडि़त युवक जरूरी दस्तावेज के साथ सीआईडी के डिटेक्टिव इंस्पेक्टर आर.ए.कणजारिया के मोबाइल नंबर ९८२४८६७४४७ पर संपर्क करके शिकायत कर सकते हैं। दक्षिण गुजरात के पीडि़़त पी.जी.नरवाड़े के मोबाइल नंबर ९८२५२२०३०० पर संपर्क करके शिकायत कर सकते हैं।
सोसायटी की ओर से राजकोट, उना, वेरावल, जूनागढ़, मोरबी, भावनगर, सुरेन्द्रनगर में स्थित सात ऑफिसों पर दबिश देकर सीआईडी क्राइम ने 13 जगहों पर दबिश देकर कंप्यूटर व दस्तावेज जब्त किए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो