Ahmedabad News: सीरियल किलर ने कबूली एक और हत्या, जानें कौन था चौथा शख्स जिसे उतारा मौत के घाट

Ahmedabad News: सीरियल किलर ने कबूली एक और हत्या, जानें कौन था चौथा शख्स जिसे उतारा मौत के घाट
Ahmedabad News: सीरियल किलर ने कबूली एक और हत्या, जानें कौन था चौथा शख्स जिसे उतारा मौत के घाट

nagendra singh rathore | Updated: 21 Sep 2019, 07:59:32 PM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

Cid crime, serial killer, Gandhinagar, Ahmedabad, Gujarat, murder, कृष्णनगर थाने में दर्ज हुई थी गुमशुदगी की शिकायत, पीडि़त किलर के पास से ही खरीदता था जेवर

 

अहमदाबाद. गुजरात की राजधानी Gandhinagar गांधीनगर में अक्टूबर 2018 से जनवरी 2019 के दौरान तीन व्यक्तियों की गोली मारकर हत्या करने वाले सीरियल किलर ने तीन नहीं बल्कि चार Murder हत्याएं की होने की बात सामने आई है। killer किलर मदन उर्फ मोनिश माली (३६) ने चौथी हत्या करने का आरोप भी सीआईडी क्राइम की पूछताछ में कबूल किया है।
आरोपी ने बताया कि उसने विशाल पटेल नाम के एक सोनी की भी हत्या की है। लोगों की हत्या करने के बाद लूट से जो भी सोने चांदी के आभूषण, जेवरात किलर जुटाता था उसे वह विराटनगर में सोने चांदी की दुकान चलाने वाले विशाल पटेल को बेचता था। विशाल करीब डेढ़ साल से कोई काम धंधा नहीं कर रहा था। पुलिस ने सीरियल किलिंग के मामले में फोटो भी जारी किए थे।
सीआईडी क्राइम के पुलिस महानिदेशक आशीष भाटिया ने बताया कि आरोपी को डर था कि विशाल ही उसके बारे में जानता है और उसे पहचान सकता है। वह पुलिस को भी ईनाम के पैसे लेने के लिए बता सकता है, जिससे आरोपी ने विशाल को फोन करके उसे कठवाडा जीआईडीसी मिलने बुलाया। विशाल की भी गोली मार कर हत्या कर दी। उसके बाद विशाल के शव को दास्तान फार्म के पास सूनसान इलाके में सीवरेज लाइन में कहीं फेंक दिया। विशाल जिस गाड़ी को लेकर किलर से मिलने पहुंचा था, उसे भी आरोपी ने दहेगाम के पास केनाल के पास जला दिया था। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने दहेगाम केनाल के पास जली हुई हालत में कार बरामद की है। चैसिस नंबर के आधार पर गाड़ी की पहचान हो गई है।

विशाल के शव का पता लगाने में जुटी सीआईडी क्राइम
आरोपी के इस कबूलात के बाद Crime Crime सीआईडी क्राइम ने कृष्णनगर पुलिस से संपर्क करके विशाल पटेल के शव को दास्तान फार्म हाऊस के पास सीवरेज लाइन के समीप तलाशना शुरू किया है। एफएसएल की भी मदद इस मामले में ली जा रही है। विशाल २७ जून २०१९ से लापता था। कृष्णनगर थाने में गुमशुदगी की शिकायत भी दी गई थी।

इससे पहले इन तीन लोगों की कर चुका है हत्या
-१४ अक्टूबर २०१८ को गांधीनगर के दंताली गांव निवासी जयराम रबारी की सिर में पीछे के हिस्से में गोली मारकर रेलवे ट्रेक के पास हत्या की। उनके कान से ७० हजार की सोने की बालियां लूट ली।
-९ दिसंबर २०१८ को कोबा गांव निवासी केशवलाल पटेल को प्रेक्षा भारती के पास प्लॉट में सिर के पीछे वाले हिस्से में गोली मार कर हत्या।
-26 जनवरी 2019 को गांधीनगर में शेरथा-टिंटोडा रोड पर खेत में शेरथा गांव निवासी जूथाजी ठाकोर की गोली मारकर कर दी। पौने तीन लाख के आभूषण लूट लिए।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned