scriptसिटीजन एप्लीकेशन से रखी जाएगी होम क्वारंटाइन मरीजों पर नजर | Citizen Application, Home Quarantine, Jamnagar, Gujrat | Patrika News

सिटीजन एप्लीकेशन से रखी जाएगी होम क्वारंटाइन मरीजों पर नजर

locationअहमदाबादPublished: May 28, 2020 11:20:14 pm

Submitted by:

Gyan Prakash Sharma

Citizen Application, Jamnagar news, Gujrat news, Home Quarantine

सिटीजन एप्लीकेशन से रखी जाएगी होम क्वारंटाइन मरीजों पर नजर

सिटीजन एप्लीकेशन से रखी जाएगी होम क्वारंटाइन मरीजों पर नजर

जामनगर . शहर में होम क्वारंटाइन किए गए कोरोना वायरस के मरीजों पर विशेष ध्यान रखने के लिए पुलिस की ओर से सिटीजन एप्लीकेशन नामक नया एप्लीकेशन बनाया गया है। इसके माध्यम से पुलिस ऐसे सभी मरीजों पर लगातार ध्यान रखेगी जो लोग इन नियमों का पालन नहीं करेंगे उनके विरुद्ध पुलिस की ओर से कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी के अनुसार प्रदेश में जिस तरह से कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं इसे देखते हुए पुलिस प्रशासन सतर्क हो गया है । इसके तहत पुलिस की ओर से शहर में होम क्वारंटाइन किए गए कोरोना के मरीजों पर विशेष ध्यान रखने के लिए एक खास तरह का एप्लीकेशन तैयार किया गया है। इससे पुलिस अधिकारी एक ही जगह से बैठे-बैठे इस तरह के मरीजों पर लगातार ध्यान रख सकेंगे। इसके लिए जिला कलेक्टर की ओर से अधिसूचना भी जारी की गई है। जो लोग इन नियमों का पालन नहीं करेंगे उनके विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी ।

जिला कलेक्टर रविशंकर की ओर से जारी अधिसूचना में इस बात का स्पष्ट उल्लेख किया गया है कि जो लोग क्वारंटाइन किए गए हैं या अन्य शहरों से आते हैं उन पर विशेष निगाह रखी जाएगी। इसके लिए पुलिस प्रशासन को पूरी तरह से सतर्क कर दिया गया है। इस एप्लीकेशन के माध्यम से ही जानकारी मिलने पर एक व्यक्ति के विरुद्ध इस तरह का पहला मामला दर्ज किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो