scriptकपड़ा बाजार के 1500 कर्मचारियों ने लगवाई कोरोना वैक्सीन | cloth market, corona vaccine, ahmedabad municipal corporation | Patrika News

कपड़ा बाजार के 1500 कर्मचारियों ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

locationअहमदाबादPublished: Apr 02, 2021 09:06:26 pm

Submitted by:

Pushpendra Rajput

cloth market, corona vaccine, ahmedabad municipal corporation: मस्कती कापड मार्केट ने की नि:शुल्क व्यवस्था

कपड़ा बाजार के 1500 कर्मचारियों ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

कपड़ा बाजार के 1500 कर्मचारियों ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

अहमदाबाद. मस्कती कापड महाजन, न्यू क्लोथ मार्केट एवं अहमदाबाद महानगरपालिका के सहयोग से न्यू क्लोथ मार्केट, गेट नंबर-1 के निकट मस्कती कापड महाजन गोल्डन ज्युबिली डिस्पेन्सरी चेरिटेबल ट्रस्ट संचालित सार्वजनिक अस्पताल में कपड़ा बाजार के कर्मचारियों के लिए नि:शुल्क व्यवस्था की गई, जहां 1500 व्यापारियों और कर्मचारियों कोरोना वैक्सीन लगवाई।
महाजन के अध्यक्ष गौरांग भगत और मानद सचिव नरेश कुमार शर्मा के अनुसार 45 वर्ष से अधिक आयु के व्यापारियों, कर्मचारियों के लिए कोरोना वैक्सीन लगवाने की व्यवस्था की गई, जिसमें शुक्रवार तक 1500 लोगों ने वैक्सीन लगवाई। मस्कती कापड महाजन के अलावा पांचकुआ कापड महाजन, सफल मार्केट में वैक्सीन की व्यवस्था की गई थी। न्यू क्लोथ मार्केट से लेकर कालूपुर रेलवे स्टेशन तक सभी कपड़ा बाजार के व्यापारियों का काफी सहयोग रहा।
देशभर के कपड़ा व्यापारियों को एकजुट करने के लिए मस्कती कापडा महाजन की ओर से हर वर्ष ‘फेबेक्साÓ प्रदर्शनी लगाई जाती हैं, जहां कपड़ा व्यापारी अपने- अपने उत्पाद पेश करते है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो