मस्कती कापड मार्केट महाजन व राजस्थान अस्पताल के बीच समझौता

cloth merchant, medical facilities, hospitals, chairman, Gandhinagar: महाजन के सदस्यों व उनके परिजनों दी जाती है चिकित्सा सुविधाएं

By: Pushpendra Rajput

Published: 25 Jul 2021, 06:15 PM IST

अहमदाबाद. सारंगपुर स्थित न्यू क्लॉथ मार्केट में मस्कती कापड मार्केट महाजन एवं राजस्थान हॉस्पिटल के बीच चिकित्सा सुविधाएं मुहैया कराने को लेकर समझौता किया गया।

इस मौके पर महाजन के अध्यक्ष गौरांग भगत, राजस्थान हॉस्पिटल के चेयरमैन पी.आर. कांकरिया, सचिव महेन्द्रभाई, डॉ. महावीर गोलेच्छा, शीतल अग्रवाल और महाजन के आर्बिट्रेशन चेयरमैन कांतिलाल संघवी, संजय टिबरेवाल के अलावा महाजन और राजस्थान हॉस्पिटल के पदाधिकारी मौजूद थे।

महाजन के अध्यक्ष गौरांग भगत के मुताबिक महाजन व राजस्थान हॉस्पिटल के बीच हमेशा समझौता होता है, लेकिन पिछले कुछ समय से यह लंबित था। इसके चलते यह समझौता किया गया। इसके जरिए महाजन के सदस्यों और उनके परिजनों को चिकित्सा सुविधाएं मुहैया कराई जाएगी। इस मौके पर महाजन के पदाधिकारियों ने कोरोना काल में बेहतर चिकित्सा सुविधा मुहैया कराने के लिए राजस्थान अस्पताल का आभार जताया गया। उन्होंने कहा कि जब भी अस्पताल का संपर्क किया गया। वहां सदस्यों और उनके परिजनों को चिकित्सा सुविधाएं मुहैया कराई गई।

Pushpendra Rajput Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned