कपड़ा व्यापारी 'फेबेक्सा' कार्यालय में करेंगे प्रदर्शनी को लेकर मंथन

cloth merchants, exhibition, Gandhinagar news, Gujarat: फेबेक्सा कार्यालय प्रारंभ

By: Pushpendra Rajput

Published: 27 Feb 2021, 11:20 PM IST

गांधीनगर. देशभर के कपड़ा व्यापारियों को एकजुट करने के लिए मस्कती कापडा महाजन की ओर से हर वर्ष 'फेबेक्साÓ प्रदर्शनी लगाई जाती हैं, जहां कपड़ा व्यापारी अपने- अपने उत्पाद पेश करते है। इसके लिए सारंगपुरा स्थित मस्कती कापड महाजन हॉल में ही फेबेक्सा कार्यालय प्रारंभ किया गया है, जहां कपड़ा व्यापारी वस्रों की प्रदर्शनी फेबेक्सा को लेकर मंथन करेंगे। शनिवार को इस फेबेक्सा कार्यालय का उद्घाटन जगन्नाथ मंदिर के महंत दिलीपदास महाजन ने किया।

इस मौके पर मस्कती कापड महाजन के अध्यक्ष गौरांग भगत और सचिव नरेश कुमार शर्मा ने कहा कि कपड़ा व्यवसायियों के 115 वर्ष पुराने संंगठन मस्कती महाजन की ओर से फेबेक्सा कमेटी के सहयोग से यह कार्यालय बनाया गया, जहां महाजन और प्रदर्शनी को लेकर बैठक की जाएगी।

न्यू क्लॉथ मार्केट की कमेटी गठित

अहमदाबाद मस्कती क्लोथ डीलर्स को.ओ. शोप्स एंड वेयर हाउसेस सोसायटी (न्यू क्लोथ) की नई प्रबंधन कमेटी गठित की गई, जिसमें गौरांग रामप्रसाद भगत निर्विरोध अध्यक्ष चुने गए। वहीं अरविंद जालान, सुरेश मेहता और बाबूलाल सोनीग्रा को मंत्री, रामावतार देवरा को कोषाध्यक्ष, भारतभूषण जैैन को संयुक्त कोषाध्यक्ष चुना गया। न्यू क्लोथ मार्केट पब्लिक चेरिटेबल ट्रस्ट के सचिव के तौर पर संजय टिबरेवाल की नियुक्ति की गई। वहीं भंवरलाल जैन, राजेश अग्रवाल, महावीरप्रसाद जैन, शांतिलाल लुणीया, आनंदस्वरूप बजाज, रमेशचन्द्र सेठ दिलीप शाह प्रबंधन कमेटी के सदस्य हैं।

Pushpendra Rajput Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned