रूपाणी ने इस्तीफे को बताया कोरी अफवाह

Uday Kumar Patel

Publish: Jun, 14 2018 11:32:22 PM (IST)

Ahmedabad, Gujarat, India
रूपाणी ने इस्तीफे को बताया कोरी अफवाह

-हार्दिक का दावा, रुपाणी का इस्तीफा लिया

 

गांधीनगर/राजकोट. पाटीदार नेता हाॢदक पटेल ने अपने एक विवादित बयान में यह दावा किया कि राज्य के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी का इस्तीफा ले लिया गया है वहीं सीएम ने इसे झूठी बात व कोरी अफवाह बताया है। मीडिया से बातचीत में उन्होंने इस तरह की अफवाह फैलाने के लिए हार्दिक को कोसा और कहा कि पाटीदार नेता मीडिया में बने रहने के लिए ऐसा कर रहे हैं।
सीएम के मुताबिक वे इस बात को नहीं जानते कि हार्दिक सरकार की प्रणाली के बारे में जानकारी रखते हैं या नहीं, लेकिन कोई भी मुख्यमंत्री कैबिनेट में अपना इस्तीफा नहीं देता। सीएम को राजभवन को अपना इस्तीफा सौंपना पड़ता है।
उन्होंने कहा कि ऐसे बयान कांग्रेस के एजेंटों की ओर से फैलाए जा रहे हैं जो सरकार को अस्थिर करना चाहते हैं। सीएम ने कहा कि उनके इस्तीफा का कोई सवाल ही नहीं उठता और वे पांच वर्ष का अपना कार्यकाल पूरा करेंगे।
वहीं उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने भी कहा कि कांग्रेस और उनके एजेंट इस तरह का झूठ नियमित रूप से फैलाने की कोशिश करते हैं, लेकिन सरकार में बदलाव का कोई सवाल ही नहीं उठता। सरकार व संगठन बेहतर संयोजन के साथ कार्य कर रहे हैं।
उधर राजकोट के दौरे पर पाटीदार नेता हार्दिक ने कहा कि रूपाणी ने बुधवार की कैबिनेट बैठक में अपना इस्तीफा दे दिया है। वे पूरे विश्वास के साथ यह कह रहे हैं कि रुपाणी से इस्तीफा ले लिया है क्योंकि वे राज्य की कानून-व्यवस्था, प्रशासन संभालने सहित मोर्चे पर विफल रहे हैं। एक नए मुख्यमंत्री की नियुक्ति दस दिनों के भीतर होगी। भाजपा या तो कोई क्षत्रिय या कोई पाटीदार को नया मुख्यमंत्री चुनेगी।
उधर सीएम ने साबरकांठा जिले की पोशिना तहसील के लांबडिया गांव में कन्या केळवणी महोत्सव-स्कूल प्रवेशोत्सव के अभियान के दौरान मीडिया से बातचीत में कहा कि वे इस तरह की कोई बात नहीं जानते हैं।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned