CM Vijay rupani रूस से सीएम ने की कलक्टर से बात, दिए जांच के निर्देश, गृह मंत्री ने भी मांगी रिपोर्ट

CM Vijay rupani रूस से सीएम ने की कलक्टर से बात, दिए जांच के निर्देश, गृह मंत्री ने भी मांगी रिपोर्ट

nagendra singh rathore | Updated: 12 Aug 2019, 05:33:49 PM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

बोपल में जर्जरित पानी की टंकी के धराशायी होने से तीन लोगों की मौत

 

अहमदाबाद. रूस दौरे पर गए मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने बोपल इलाके में टंकी के गिरने की घटना में तीन लोगोंकी मौत और छह लोगों के जख्मी होने की खबर पर जिला कलक्टर डॉ. विक्रांत पांडे से बातचीत की।
उन्होंने इस पूरे मामले में जांच के निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों को तत्काल, बेहतर चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने को कहा है। मृतकों के परिजनों को जरूरी मदद पहुंचाने का भी निर्देश दिया है।
इसके अलावा गृहमंत्री अमित शाह ने भी इस पूरे घटनाक्रम की कलक्टर डॉ. विक्रांत पांडे से फोन पर जानकारी ली और रिपोर्ट मांगी है। उन्होंने भी घायलों को उपचार की बेहतर व्यवस्था करने को कहा है। मृतकों के परिजनों को मदद पहुंचाने को कहा। अमित शाह इस इलाके से सांसद हैं।
सोमवार सुबह करीब 11 बजे बोपल इलाके में तेजस स्कूल के समीप स्थित एक जर्जरित पानी की टंकी अचानक धराशायी हो गई। टंकी के समीप प्लॉट में बने शेड में काम करने वाले तीन श्रमिक की मौत हो गई जबकि छह अन्य जख्मी हुए हैं। टंकी करीब 22 साल पुरानी बताई जाती है। इसे तोडऩे को लेकर बोपल नगरपालिका में कई बार शिकायत भी दी गई होने की बात स्थानीय लोग कह रहे हैं। जिला कलक्टर डॉ. विक्रांत पांडे ने इस पूरे घटनाक्रम में जांच के निर्देश दिए हैं।

Amit Shah
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned