scriptGujarat cabinet बैठक रद्द, अब Diwali बाद होगी | CM Vijay Rupani, Ministers, Gujarat cabinet meeting cancelled | Patrika News

Gujarat cabinet बैठक रद्द, अब Diwali बाद होगी

locationअहमदाबादPublished: Oct 16, 2019 11:58:15 pm

Submitted by:

Uday Kumar Patel

-CM Vijay Rupani, Ministers, Gujarat cabinet meeting cancelled, Diwali

Gujarat cabinet बैठक रद्द, अब Diwali बाद होगी

Gujarat cabinet बैठक रद्द, अब Diwali बाद होगी


गांधीनगर. मुख्य्मंत्री विजय रूपाणी की अध्यक्षता में बुधवार को आयोजित होने वाली साप्ताहिक कैबिनेट बैठक रद्द कर दी गई। मुख्यमंत्री के साथ-साथ अन्य मंत्रियों की चुनावी व्यवस्तता के कारण यह बैठक नहीं हो सकी। अब कैबिनेट की बैठक दीपावली-नववर्ष के बाद होगी। इस तरह अब यह बैठक दो सप्ताह से ज्यादा समय के बाद 6 नवम्बर को होगी।
आगामी 21 अक्टूबर को राज्य विधानसभा की छह सीटों के लिए उपचुनाव होने हैं। इन सीटों पर प्रचार के लिए कई मंत्रियों को सह प्रभारी बनाया गया है। ऐसे में विधानसभा उपुचनाव में व्यस्तता के कारण ये मंत्री कैबिनेट में भाग नहीं ले सकेंगे।
उधर मुख्यमंत्री आगामी 19 अक्टूबर से उजबेकिस्तान के दौरे पर जाने वाले हैं। वे 24 अक्टूबर (बुधवार) की रात को गुजरात लौटेंगे। इसके बाद 25 नवम्बर से दीपावली के अवकाश आरंभ होंगे जो लाभ पंचमी तक जारी रहेंगे। इसके बाद छह नवम्बर बुधवार को कैबिनेट की बैठक हो सकेगी। इस तरह अब दीपावली, नववर्ष और लाभ पंचमी के बाद ही अब कैबिनेट की बैठक होगी।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो