scriptकोरोना गाइडलाइन के उल्लंघन को लेकर 2 के खिलाफ शिकायत | Complaint filed against 2 for violation of Corona Guideline | Patrika News

कोरोना गाइडलाइन के उल्लंघन को लेकर 2 के खिलाफ शिकायत

locationअहमदाबादPublished: May 24, 2021 07:48:01 pm

Submitted by:

Navneet Sharma

कोरोना महामारी के दौर में कोरोना गाइडलाइन को नजर अंदाज करते के कईमामले सामने आ रहे हैं। जिले की आंकलाव तहसील के खडोल(ई)गांव में विवाह समारोह में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने पर आंकलाव पुलिस ने वधु के पिता एवं बैंड बाजा मालिक के खिलाफ शिकायत दर्ज किया।

corona

Corona: गुजरात हाईकोर्ट ने कहा, म्यूकोरमाइकोसिस चिंता करने वाला मुद्दा

आणंद. कोरोना महामारी के दौर में कोरोना गाइडलाइन को नजर अंदाज करते के कईमामले सामने आ रहे हैं। जिले की आंकलाव तहसील के खडोल(ई)गांव में विवाह समारोह में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने पर आंकलाव पुलिस ने वधु के पिता एवं बैंड बाजा मालिक के खिलाफ शिकायत दर्ज किया। कोरोना संक्रमण की बढ़ती रफ्तार को ध्यान में रखते हुए आंकलाव पुलिस गश्त लगा रही थी। इसी दौरान खडोल(ई)गांव में सोशल डिस्टेंसिंग को नजर अंदाज करते हुए बैंड बाजे की धुन पर लोग गरबा कर रहे थे। इसी दौरान पुलिस वहां पहुंची। सिर्फ विवाह की अनुमति मिलने के बावजूद गरबा व अन्य आयोजन करने को लेकर पुलिस ने रामा परमार एवं बैंड बाजा के मालिक सतीश गोहिल के खिलाफ मामला दर्ज किया।
कार से 4 लाख की शराब जब्त, आरोपी गिरफ्तार

शामलाजी. शामलाजी पुलिस ने गुरुवार को रतनपुर पुलिस चौकी के समीप कार से 4 लाख की शराब जब्त की।पुलिस ने तलाशी के दौरान कार से अंग्रेजी शराब की 2 पेटी बरामद की। इसकी कीमत करीब चार लाख रुपए बताई गई है। कार चालक को गिरफ्तार किया गया। बरामद शराब और कार मिलाकर कुल साढ़े 5 लाख का माल बरामद किया गया है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान सूरत जिले की बारडोली तहसील के निवासी जीवन सिंह भगवान सिंह के रूप में हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो