scriptकच्छ से नरेश महेश्वरी, नवसारी से धर्मेश पटेल को उतारा | Congress declared two candidates for Lok sabha election | Patrika News

कच्छ से नरेश महेश्वरी, नवसारी से धर्मेश पटेल को उतारा

locationअहमदाबादPublished: Mar 26, 2019 10:41:52 pm

Submitted by:

Pushpendra Rajput

कांग्रेस ने दो और प्रत्याशियों की घोषणा

Gujarat congress

कच्छ से नरेश महेश्वरी, नवसारी से धर्मेश पटेल को उतारा

अहमदाबाद. कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक मंगलवार को दिल्ली में हुई, जिसमें काफी मंथन के बाद दो और प्रत्याशियों के नामों की घोषणा गई। जिन दो प्रत्याशियों के नाम घोषित किए गए हैं उनमें कच्छ से नरेश महेश्वरी और नवसारी से धर्मेश पटेल को प्रत्याशी बनाया गया है।
कच्छ सुरक्षित सीट हैं, जहां से नरेश महेश्वरी प्रत्याशी हैं। नरेश एक दलित नेता हैं, जिनकी स्थानीय संगठन में मजबूत पकड़ है। युवा नेता और कांग्रेस की कच्छ जिला इकाई के अध्यक्ष रह चुके हैं। कच्छ संसदीय सीट पर नरेश के प्रतिद्वंद्वी भाजपा के विनोद चावड़ा होंगे।
वहीं नवसारी से धर्मेश पटेल को वीजलपोर नगरपालिका में अध्यक्ष रह चुके है। वे युवा चेहरे हैं और कोली समाज में अच्छा प्रभाव हैं। नवसारी में धर्मेश पटेल की प्रतिद्वंद्वी भाजपा के सी.आर.पाटिल होंगे।
इससे पूर्व कांग्रेस चार प्रत्याशियों की घोषणा कर चुकी है, जिसमें आणंद से भरतसिंह सोलंकी, अहमदाबाद पश्चिम (सुरक्षित) सीट से राजू परमार, वडोदरा से प्रशांत पटेल और छोटा उदेपुर से रणजीतसिंह राठवा को प्रत्याशी बनाया गया। अभी बीस और प्रत्याशियों के नामों पर कांग्रेस में मंथन चल रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो