script

सोनिया से मिलने जाएंगे कांग्रेसी विधायक

locationअहमदाबादPublished: Aug 18, 2017 09:46:00 pm

राज्यसभा चुनाव को लेकर चर्चा में रहे गुजरात कांग्रेस के सभी 43 विधायक 20 अगस्त को नई दिल्ली जाएंगे। ये सभी विधायक 21 अगस्त को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया

Congress

Congress

अहमदाबाद।राज्यसभा चुनाव को लेकर चर्चा में रहे गुजरात कांग्रेस के सभी 43 विधायक 20 अगस्त को नई दिल्ली जाएंगे। ये सभी विधायक 21 अगस्त को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मिलेंगे। इसी दिन सोनिया के राजनीतिक सलाहकार व राज्यसभा सांसद अहमद पटेल के जन्म दिवस पर मौजूद रहेंगे। इसके बाद वे तिरुपति के दर्शन को भी जाएंगे। गुजरात कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भी उनके साथ होंगे। कार्यक्रम के मुताबिक गुजरात कांग्रेस के 43 विधायक 20 अगस्त की रात अहमदाबाद से दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

वे दिल्ली में गुजरात भवन में ठहरेंगे। 21 अगस्त को वे सोनिया और राहुल गांधी से मिलेंगे। विधायक दोनों से आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा भी करेंगे।अगले दिन 22 अगस्त को कांग्रेस विधायक चेन्नई के लिए रवाना होंगे। वहां से ये तिरुपति बालाजी मंदिर में दर्शन करेंगे।

राज्यसभा चुनाव को लेकर बदले हालात को चलते गुजरात के 44 कांग्रेसी विधायकों को बेंगलुरू ले जाया गया था ताकि इन विधायकों को एकजुट रखा जा सके। इनमें से 43 विधायकों ने अहमद पटेल को वोट देकर जीत दिलाया था।

वीवर नहीं भरेंगे रिटर्न, पीएम को लिखा पत्र
वीवर्स को ओपनिंग स्टॉक पर क्रेडिट का लाभ नहीं मिलेगा, जबकि अन्य तमाम उद्योगों के लिए ओपनिंग स्टॉक पर क्रेडिट का प्रावधान है। इसको लेकर सूरत के वीवर्स ने अगस्त में जीएसटीआर-3बी रिटर्न फाइल नहीं करने का फैसला किया है। इस बारे में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखा गया है।

सचिन इंडस्ट्रियल कॉ.ऑप.सोसायटी ने प्रधानमंत्री को लिखे पत्र में बताया है कि जीएसटी के वर्तमान नियमों के अनुसार सिर्फ कपड़ा उद्योग में ओपनिंग रिफंड क्लेम नहीं है, जबकि दूसरे उद्योगों में जीएसटीआर 3बी ट्रांस-1 में रिटर्न फाइल करने के बाद रिफंड के लिए दावा किया जा सकता है। पत्र में कहा गया कि वीवर्स के साथ गलत हो रहा है, इसलिए वीवर्स रिटर्न फाइल नहीं करेंगे। इस बारे में जल्द से जल्द विचार करने का आग्रह किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो