scriptGujrat News : फसल बीमा सहित किसानों के मुद्दे पर कांग्रेस आक्रामक | Congress performed in Gujarat | Patrika News

Gujrat News : फसल बीमा सहित किसानों के मुद्दे पर कांग्रेस आक्रामक

locationअहमदाबादPublished: Nov 13, 2019 10:25:49 pm

Submitted by:

Gyan Prakash Sharma

Congress, Gujarat News, Ahmedabad News

Gujrat News : फसल बीमा सहित किसानों के मुद्दे पर कांग्रेस आक्रामक

Gujrat News : फसल बीमा सहित किसानों के मुद्दे पर कांग्रेस आक्रामक

गुजरात. फसल बीमा सहित किसानों के मुद्दे व बेरोजगारी, प्राथमिक सुविधा सहित विभिन्न समस्याओं को लेकर कांग्रेस की ओर से गुजरात के राजकोट, वडोदरा, जामनगर, आणंद सहित स्थलों पर बुधवार को जनवेदना आंदोलन किया गया। साथ ही कलक्टर को ज्ञापन देकर समस्या हल कराने की मांग की।
कृषि मंत्री के कार्यालय में तालाबंदी का प्रयास, चार कार्यकर्ता हिरासत में

जामनगर. शहर एवं जिला कांग्रेस समिति की ओर से जिला पंचायत सर्कल में जिला पंचायत सर्कल में धरना-प्रदर्शन किया गया। बाद में रैली के स्वरूप में कृषि मंत्री आर. सी. फलदू के कार्यालय में पहुंचे और कार्यालय का तालाबंदी करने का प्रयास किया, जिससे पुलिस ने तीन-चार कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया।
जामनगर जिला कांग्रेस के प्रभारी जसवंतसिंह भट्टी की उपस्थिति में आयोजित धरना-प्रदर्शन के दौरान विधायकों विक्रमभाई माडम, चिरागभाई कारलिया, प्रवीण मुसडिया, जिला कांग्रेस अध्यक्ष जे. टी. पटेल व पार्षद आदि उपस्थित रहे। कांग्रेस का आरोप है कि महंगाई, बेरोजगारी व ट्रैफिक के नए नियमों से लोग परेशानियों का सामना कर रहे हैं। जामनगर जिले में बेमौसमी बारिश से मूंगफली, कपास व अन्य फसलों को नुकसान हुआ है। दूसरी ओर, जिले में डेंगू की बीमारी फैली हुई है। फिलहाल बेरोजगारी की समस्या गंभीर है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो