Rajkot news : ट्रैफिक के नए नियमों के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन

Rajkot news : ट्रैफिक के नए नियमों के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन
Rajkot news : ट्रैफिक के नए नियमों के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन

Gyan Prakash Sharma | Updated: 18 Sep 2019, 08:32:33 PM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

शहर अध्यक्ष सहित कार्यकर्ता हिरासत में, Rajkot news, Ahmedabad news, Gujrat news, New traffic rules

राजकोट. सरकार की ओर से लागू किए गए ट्रैफिक के नए नियमों के विरोध में कांग्रेस की ओर से बुधवार के विरोध प्रदर्शन किया गया। पुलिस की ओर से मंजूरी नहीं मिलने के बावजूद जिला पंचायत चौक में विरोध प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस के शहर अध्यक्ष सहित कार्यकर्ताओं को पुलिस को हिरासत में लिया। उधर, व्यापारियों ने भी बुधवार को आधे दिन व्यापार बंद रखकर हेलमेट का विरोध किया, जिसके चलते पुलिस ने व्यापारियों को भी हिरासत में ले लिया।


जानकारी के अनुसार सरकार के ट्रैफिक के कानून का विरोध करने के लिए कांग्रेस की ओर से जिला पंचायत चौक में विरोध प्रदर्शन किया गया। पुलिस की ओर से मंजूरी नहीं मिलने के बावजूद बुधवार सुबह कांग्रेस के कार्यकर्ता जिला पंचायत चौक में एकत्रित हुए और ट्रैफिक के नियमों का विरोध किया था। पुलिस ने प्रदर्शनकारी शहर कांग्रेस अध्यक्ष अशोक डांगर, पार्षद प्रभात डांगर, जसवंतसिंह भट्टी, मनसुख कालरिया, महेश राजपूत, रहीम सोरा, नरेश सागठिया सहित कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया और पुलिस हैड क्वार्टर ले गई। उधर, कांग्रेस के नेताओं ने पुलिस की कार्रवाई का विरोध करते हुए उपवास आंदोलन किया और रामधुन की।

व्यापारियों ने आधे दिन बंद रखे बाजार

दूसरी ओर, व्यापारियों ने भी आधे दिन दुकानें बंद रखकर हेलमेट का विरोध किया। राजकोट जंक्शन प्लॉट व्यापारी मंडल के अध्यक्ष जयकिशन आहुजा, मंत्री गौरव पुजारा, हिम्मतभाई कृपलाणी, जेंती पटेल, चंद्रकांत आहुजा, अशोक उदाणी, मुकेश पारवाणी सहित पदाधिकारी एवं व्यापारियों ने बुधवार को सड़क किनारे हेलमेट का विरोध किया। पुलिस ने इन प्रदर्शनकारी व्यापारियों को भी हिरासत में लिया।

जूनागढ़ में भी विरोध प्रदर्शन

जूनागढ़. ट्रैफिक के नए नियमों का राजकोट सहित सौराष्ट्र के कई शहरों में विरोध किया जा रहा है। बुधवार को जूनागढ़ में भी ट्रैफिक के नए नियमों का विरोध किया गया। जूनागढ़ जिला कांग्रेस की ओर से नए नियमों का विरोध करते हुए अधिकारियों को ज्ञापन दिया गया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned