scriptJMC : सिर पर लाइट लगाकर पहुंचे विपक्षी सदस्य | Congress's unique performance in JMC | Patrika News

JMC : सिर पर लाइट लगाकर पहुंचे विपक्षी सदस्य

locationअहमदाबादPublished: Sep 20, 2019 10:23:03 pm

Submitted by:

Gyan Prakash Sharma

JMC में कांग्रेस का अनोखा प्रदर्शन, जामनगर मनपा की सामान्य सभा, Ahmedabad news, Jamnagar news, Gujrat news, Congress news

JMC : सिर पर लाइट लगाकर पहुंचे विपक्षी सदस्य

JMC : सिर पर लाइट लगाकर पहुंचे विपक्षी सदस्य

जामनगर. जामनगर महानगर पालिका (JMC) की सामान्य सभा में स्थानीय समस्याओं को उजागर करने के लिए शुक्रवार को विपक्षी सदस्य सिरपर बैटरी संचालित लाइट लगाकर पहुंचे और शरीर पर विभिन्न समस्याओं के बैनर लगे हुए थे। जानकारी के अनुसार मनपा की सामान्य सभा शुक्रवार को महापौर हसमुख जेठवा के अध्यक्षता में आयोजित की गई। इसमें शहर में फैली बीमारियों से परेशान लोग व हजारों स्ट्रीट लाइट बंद हालत में होने के कारण विपक्ष ने अनोखा विरोध प्रदर्शन किया। बैठक में भाग लेने के लिए पहुंचे विपक्षी सदस्य अपने शरीर पर विभिन्न समस्याओं से संबंधित बैनर लगाकर व सिर पर लाइट लगाकर पहुंचे। इस प्रकार विरोध प्रदर्शन करते हुए उन्होंने सत्तापक्ष को शहरीजनों की समस्याओं से अवगत कराने का प्रयास किया।

विपक्षी सदस्यों का आरोप है कि शहर में बीमारियां फैल रही हैं। इसके अलावा कई जगहों पर स्ट्रीट लाइट बंद हालत में हैं। लोग आवारा कुत्तों से परेशान हैं। ऐसे में लोगों को इन समस्याओं से मुक्ति दिलानी चाहिए।

कश्मीर की नहीं, जामनगर की बात करो
जम्मू-कश्मीर से धारा ३७० को हटाने के मामले में मनपा की सामान्य सभा में सर्वसहमति से सरकार को अभिनंदन देने वाला प्रस्ताव पारित किया गया। इस मौके पर विपक्ष के पार्षद देवसी आहिर ने चर्चा में भाग लेते हुए कहा कि कश्मीर की बात नहीं, अपितु जामनगर की बात करो। इस नगर की हालत नर्क जैसी है और शहर की आज की स्थिति के लिए सत्तापक्ष भाजपा जिम्मेदार है। इसके अलावा, अन्य विपक्षी सदस्यों ने भी विभिन्न समस्याएं उठाते हुए उनका समाधान कराने की बात कहीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो