scriptकांग्रेस ने अल्पेश ठाकोर को सब कुछ दिया : चावड़ा | Congress says party has given Alpesh Thakor everything | Patrika News
अहमदाबाद

कांग्रेस ने अल्पेश ठाकोर को सब कुछ दिया : चावड़ा

-प्रेस कॉन्फ्रेंस और पत्र में भाषा का उपयोग दुर्भाग्यपूर्ण

अहमदाबादApr 11, 2019 / 12:01 am

Uday Kumar Patel

Alpesh Thakor, congress

कांग्रेस ने अल्पेश ठाकोर को सब कुछ दिया : चावड़ा

अहमदाबाद. कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर के पार्टी के सभी पदों से इस्तीफे देने पर कांग्रेस ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पार्टी ने उन्हें सब कुछ दिया।
गुजरात प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष अमित चावड़ा ने कहा कि अल्पेश राधनपुर से पहली बार पार्टी टिकट पर विधायक चुने गए। पार्टी ने उन्हें विधानसभा चुनाव लडऩे का अवसर दिया।
उन्होंने कहा कि अल्पेश युवा कांग्रेस के सदस्य थे, उन्हें अखिल भारतीय कांग्रेस समिति (एआईसीसी) के मंत्री की जिम्मेवारी दी, बिहार राज्य का सह प्रभारी बनाया। इतना ही नहीं, विधानसभा की लोकलेखा समिति में सदस्य थे, पार्टी के प्रदेश चुनाव समिति के सदस्य और चुनाव प्रचार समिति कासंयोजक बनाया।
चावड़ा ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उन्हें बहुत महत्व दिया। पहली बार विधायक बनने के बाद कांग्रेस के सभी नेताओं ने उन्हें काफी प्रोत्साहित किया।
उन्होंने कहा कि अल्पेश ने प्रेस कॉन्फ्रेंस या चिट्टी में जिस भाषा का उपयोग किया वह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है। टिकट और रकम को लेकर जो आरोप लगाए हैं वह पूरी तरह गलत है। टिकट के लिए संगठन के पदाधिकारी के लिए ऐसे शब्द का उपयोग करना सही नहीं है। इससे पार्टी के आम कार्यकर्ताओं का अपमान हुआ है। अल्पेश ने जो भी असंतोष व्यक्त किया वह मीडिया के माध्यम से उन्हें प्राप्त हुआ।
उन्होंने यह भी कहा कि अल्पेश की ओर से त्यागपत्र नहीं प्राप्त हुआ है, इसलिए त्यागपत्र मिलने के बाद पार्टी इस संबंध में आगे की कार्रवाई करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो