script

गुजरात में दस से ज्यादा सीटें जीतेगी कांग्रेस’

locationअहमदाबादPublished: May 20, 2019 09:48:15 pm

Submitted by:

Pushpendra Rajput

एक्जिट पोल झूठे साबित होंगे

amit chavda

गुजरात में दस से ज्यादा सीटें जीतेगी कांग्रेस’

अहमदाबाद. गुजरात प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष अमित चावड़ा ने एक्जिट पोल पर प्रतिक्रिया देते कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर एक्जिट पोल झूठे साबित होंगे। केन्द्र में बहुमत के साथ कांग्रेस की सरकार बनेगी। गुजरात में भी कांग्रेस दस से ज्यादा सीटें हासिल करेगी।
उन्होंने घासचारा और पानी की कमी को लेकर राज्य सरकार पर प्रहार करते कहा कि कांग्रेस पानी और घासचारा की कमी को लेकर राज्यभर से सर्वे कर रही है। यदि राज्य सरकार पानी और घासचारा की समस्या को नहीं सुलझाएगी तो आगामी समय में कांग्रेस में आंदोलन करेगी।
उधर, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष भरतसिंह सोलंकी ने कहा कि एनडीए के समर्थन में आए एक्जिट पोल गलत साबित होंगे। अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार के समय भी एक्जिट पोल झूठे साबित हुए थे। पिछले पांच वर्षों में हर क्षेत्र में भाजपा सरकार विफल रही है। भाजपा सरकार के खिलाफ लोगों ने मतदान किया है। गुजरात में 26 में से 14 से ज्यादा सीटें कांग्रेस हासिल करेगी और बहुमत हासिल करेगी।
उधर, कांग्रेस के नेता हार्दिक पटेल ने भी एक्जिट पोल को झुठलाया है। उन्होंने कहा कि चार से पांच लाख लोगों की राय जानकर हार-जीत का निर्णय नहीं हो सकता है। गुजरात में कांग्रेस आठ से दस सीटों पर जीत हासिल करेगी।
उन्होंने भाजपा सरकार पर प्रहार करते कि मौजूदा समय में राज्यभर में घासचारा और पानी की किल्लत है। लोगों को पर्याप्त पानी नहीं पहुंच रहा।

ट्रेंडिंग वीडियो