scriptचालक लघुशंका करने गया, जिसे दी लिफ्ट वह कार लेकर फरार | conman flee with car, owner going to pee | Patrika News

चालक लघुशंका करने गया, जिसे दी लिफ्ट वह कार लेकर फरार

locationअहमदाबादPublished: Mar 08, 2018 10:49:55 pm

Submitted by:

Nagendra rathor

नर्मदा जिला निवासी युवक अहमदाबाद मित्र से मिलने आया था

conman
अहमदाबाद. राह चलते वाहन चालकों से लिफ्ट मांगने वाले कई लोग मिलते हैं। ऐसे अनजान लोगों को लिफ्ट देना कई बार महंगा साबित हो जाता है। ऐसा ही एक मामला अहमदाबाद के ओढव थाने में दर्ज हुआ है। कार चालक ने जिस युवक को लिफ्ट दी वही अज्ञात युवक लघुशंका करने के बहाने से कार को रुकवाने के बाद जैसे ही कार चालक लघुशंका करने गया वह युवक कार को लेकर फरार हो गया।
ओढव पुलिस के अनुसार यह घटना १७ फरवरी की है। नर्मदा जिले की राजपीपला तहसील निवासी रॉयल सनसिटी निवासी कार चालक परेश परमार १७ फरवरी को अहमदाबाद में रहने वाले अपने मित्र से मिलने के लिए कार लेकर आए थे। वह चांदखेडा में रहने वाले मित्र से मिलने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान सोनी की चाली ब्रिज के पास एक अज्ञात युवक ने चांदखेडा जाने के लिए लिफ्ट मांगी। वह भी चांदखेडा जा रहे थे, जिससे उन्होंने उस युवक को कार में बिठा लिया। युवक ने अडालज नर्मदा केनाल सर्विस रोड पर कार को लघुशंका करने जाने के बहाने से रुकवाया। वह जल्दी से जाकर आया और जब परेशभाई लघुशंका करने गए तो आरोपी युवक उनकी कार को लेकर फरार हो गया। इस मामले में परेशभाई ने पहले तो युवक को काफी तलाशा नहीं मिलने पर उन्होंने इस संदर्भ में दी शिकायत पर बुधवार सात मार्च २०१८ को ओढव पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की।
चोरी की शंका जताने पर चालक ऑटो लेकर फरार
अहमदाबाद. ऑटो में सफर करने वाली सूरत के सचिन रोड पर फेस्तान इलाके में रहने वाली मायाबेन पुरोहित (२९) को उनके बैग से साथ में बैठे यात्रियों की ओर से कीमती सामान को चुरा लेने की शंका हुई तो उन्होंने ऑटो चालक से ऑटो रुकवाया। ऑटो चालक ने साथ में बैठे यात्रियों का सामान जांचने के बहाने से महिला यात्री को नीचे उतारकर ऑटो लेकर उसमें सवार दो अन्य व्यक्तियों के साथ फरार हो गया।
मायाबेन के साथ यह घटना बुधवार शाम को शाहआलम टोलनाका के पास हुई। उन्होने गीता मंदिर एसटी बस स्टैंड से ईसनपुर जाने के लिए ऑटो में बैठी थीं। उसमें पहले से ही दो युवक बैठे थे। मायाबेन को शंका हुई कि उन दोनों ने उनके बैग से उनके पर्स की चोरी कर ली है, जिसमें करीब दस हजार रुपए थे। इस बारे में चालक से कहा तो चालक ने शाहआलम टोलनाके के पास ऑटो रोका और जैसे ही महिला उतरी वह ऑटो लेकर उसमें सवार दो व्यक्तियों के साथ फरार हो गया। मणिनगर पुलिस ने मायाबेन की शिकायत पर ऑटो चालक व दो अन्य व्यक्तियों के विरुद्ध मामला दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो