script

कांस्टेबल को साठ हजार की रिश्वत लेते पकड़ा

locationअहमदाबादPublished: Aug 20, 2019 11:32:30 pm

Submitted by:

Omprakash Sharma

गिरफ्तारी नहीं होने देने की एवज में मांगी थी रिश्वत

Constable caught taking bribe

कांस्टेबल को साठ हजार की रिश्वत लेते पकड़ा

अहमदाबाद. शहर के मेघाणीनगर पुलिस थाने के एक पुलिस थाने के एक कांस्टेबल को पचास हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़ लिया गया। पुलिस कांस्टेबल ने आरोपी को गिरफ्तारी से बचाने की एवज में रिश्वत मांगी थी।
शहर में रहने वाले एक नागरिक ने रिश्वत निरोधक प्रकोष्ठ में शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसमें बताया गया था कि एक केस में गिरफ्तारी से बचाने व अग्रिम जमानत दिलवाने की एवज में रिश्वत की मांग की गई थी। इसके आधार पर मंगलवार को जाल बिछाकर रिश्वत निरोधक दस्ते ने आरोपी पुलिस कांस्टेबल को उस दौरान रंगे हाथों पकड़ लिया जब वह रिश्वत की राशि ले रहा था।
लूट गिरोह के तीन आरोपियों को पकड़ा
अहमदाबाद. शहर के वेजलपुर पुलिस थाना क्षेत्र में रविवार रात को एक युवक से की गई लूट के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस के अनुसार कच्छ जिले में रहने वाले एक आरोपी ने वेजलपुर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी कि रात को एक महिला समेत तीन जनों ने रिक्शा में बिठाने के बाद उससे लूटपाट की थी। इस संबंध में कार्रवाई करते हुए वेजलपुर पुलिस ने मंगलवार को तीनों आरोपियों को सामान के साथ गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के पास से रिक्शा एवं चाकू भी बरामद किए गए हैं।
तेरह लाख की नकदी पार
अहमदाबाद के नारोल क्षेत्र में पार्क एक कार के कांच तोड़कर अज्ञात लोग १२.९६ लाख की नकदी पार कर ले गए। इस संबंध में निकोल पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो