scriptकांस्टेबल ने जान पर खेलकर ऑटो चालक को पकड़ा | constable nabbed auto driver who fled breaking traffic rule | Patrika News

कांस्टेबल ने जान पर खेलकर ऑटो चालक को पकड़ा

locationअहमदाबादPublished: Oct 01, 2018 11:52:41 pm

चालक ने लातें भी मारीं, फिर भी नहीं छोड़ा सरिया

Ahmedabad traffic police

कांस्टेबल ने जान पर खेलकर ऑटो चालक को पकड़ा

अहमदाबाद. शहर के सेटेलाइट इलाके में ट्रैफिक नियमन करने वाली महिला कांस्टेबल से हाथापाई की घटना के बाद दाणीलीमड़ा में एक कांस्टेबल पर ऑटो चालक के हत्या की कोशिश करने का मामला सामने आया है।
दाणीलीमड़ा चार रास्ते पर ट्रैफिक का नियमन कर रहे पुलिस कांस्टेबल विजय कुमार ने यातायात नियम तोडऩे वाले ऑटो चालक को कार्रवाई करने के लिए थाने में ऑटो ले चलने को कहा। वह चालक के पास वाली सीट पर उसके साथ बैठ गए। ऑटो चालक ने ऑटो को थाने ले चलने की जगह दूसरी दिशा में भगाना शुरू कर दिया।
रोकने के लिए कांस्टेबल ने ड्राइवर के साइड वाले सरिये को पकड़ लिया, लेकिन ऑटो तेज गति से भगाने के चलते उसके पैर रोड पर फिसलने लगे। चालक ने कार्रवाई से बचने के लिए ऑटो रोकने की जगह उसकी स्पीड बढ़ा दी। साथ ही कांस्टेबल को गिराने के इरादे से लातें भी मारने लगा। लेकिन कांस्टेबल ने रोड पर पैरों के छिलने के बावजूद भी किसी प्रकार से ऑटो में वापस चढऩे में सफलता पाई। चाबी लेकर ऑटो बंद करवा दिया। इस दौरान उसके साथी कांस्टेबल व कर्मचारी भी दूसरी ओर से पीछा करते हुए मौके पर आ पहुंचे। चालक को पकड़ लिया। आरोपी ऑटो चालक यूसुफ रंगरेज (३८) के विरुद्ध कांस्टेबल की हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया गया है।
आरोपी यूसुफ से ड्राइविंग लाइसेंस मांगने पर उसके पास लाइसेंस भी नहीं था। जिससे ऑटो को जब्त कर लिया। आरोपी चालक को कांस्टेबल के काम करने से रोकने, उसे चलते ऑटो से गिराकर मारने की कोशिश करने के चलते उसे गिरफ्तार कर लिया।
कांस्टेबल ने आरोपी यूसुफ को ऑटो में ड्राइवर के पास वाली सीट पर दो यात्री और अंदर चार यात्री बिठाकर लाने के चलते दाणीलीमड़ा चाररास्ते पर रोका था। यात्रियों को उतारने के बाद कार्रवाई के लिए दाणीलीमडा थाने में ऑटो लेकर चलने के लिए कहा था।

ट्रेंडिंग वीडियो