scriptतेरापंथ भवन का निर्माण सही समय पर सही कार्य: रूपाणी | Construction of Terapanth Bhawan is good work on good time : Rupani | Patrika News

तेरापंथ भवन का निर्माण सही समय पर सही कार्य: रूपाणी

locationअहमदाबादPublished: Jul 12, 2019 01:03:18 am

Submitted by:

Uday Kumar Patel

-तेरापंथ व जैन समाज के विभिन्न अग्रणियों ने मुख्यमंत्री का सम्मान किया

Terapanth bhavan,Gujarat CM Vijay Rupani, Ahmedbad

तेरापंथ भवन का निर्माण सही समय पर सही कार्य: रूपाणी

अहमदाबाद रूपाणी ने वर्तमान समय में अहिंसा, अपरिग्रह और तपोनिष्ठा के लिए ऐसे भवनों को चेतना केंद्र करार देते हुए तेरापंथ भवन के निर्माण को सही समय पर सही कार्य बताया।
मुख्यमंत्री ने दूसरों के लिए समर्पित होने, समाज को कुछ प्रदान करने और अहिंसा-सदाचार के महावीर स्वामी के सिद्धांतों का अनुसरण कर गांधी, सरदार, हेमचंद्राचार्य व नर्मद के गुजरात को समाज सहयोग से अधिक समृद्ध, सशक्त और शक्तिशाली बनाने की अभिलाषा व्यक्त की।
उन्होंने प्रधानमंत्री की नया भारत की संकल्पना को साकार करने तीर्थंकरों के आशीर्वाद से नए दृष्टिकोण का उदय करने की सभी जैन धर्म प्रेमियों को प्रेरणा दी।
इस अवसर पर मुख्यमंत्री कन्या केलवणी निधि में योगदान के तहत तेरापंथ समाज ने पांच लाख रुपए का चेक भेंट किया। तेरापंथ व जैन समाज के विभिन्न अग्रणियों ने मुख्यमंत्री का सम्मान किया।
समाज के अध्यक्ष नानालाल कोठारी ने स्वागत भाषण दिया जबकि प्रधान ट्रस्टी सज्जनलाल सिंघवी ने भवन निर्माण का उद्देश्य स्पष्ट किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो