scriptCoronavirus: राजकोट में दंपत्ति सहित तीन कोरोना पॉजिटिव मामले | Coroanvirus, Rajkot, Couple, Jungleshwar, Gujarat | Patrika News

Coronavirus: राजकोट में दंपत्ति सहित तीन कोरोना पॉजिटिव मामले

locationअहमदाबादPublished: May 28, 2020 12:48:12 am

Submitted by:

Uday Kumar Patel

Coroanvirus, Rajkot, Couple, Jungleshwar, Gujarat

Coronavirus: राजकोट में दंपत्ति सहित तीन कोरोना पॉजिटिव मामले

Coronavirus: राजकोट में दंपत्ति सहित तीन कोरोना पॉजिटिव मामले

राजकोट. राजकोट मेें दंपत्ति सहित तीन कोरोना पॉजिटिव मामले पाए गए। राजकोट महानगरपालिका के वार्ड नं. 16 में कोठारिया रोड पर आजी नदी के किनारे कोरोना के हॉटस्पॉट जंगलेश्वर इलाके से बुधवार को कोरोना का एक और मामला सामने आया। ५३ वर्ष के व्यक्ति की कोरोना रिपोर्ट मंगलवार रात को पॉजिटिव पाई गई। इसके बाद इसके परिवार और संपर्क में आने वाले लोगों को समरस होस्टल में सरकारी फैसिलिटी में क्वारन्टाइन किया गया है।
उधर मुंबई से राजकोट पहुंचे दंपत्ति की रिपोर्ट भी पॉजिटिव पाई गई है। मुंबई से माटुंगा से यहां पहुंचे 69 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति और उनकी 66 वर्षीय पत्नी को एक होटल में क्वारन्टाइन किया गया। बुधवार सुबह दोनों का नमूना लिया गया। नमूने के परीक्षण के बाद रिपोर्ट पॉजिटिव होने का पता चला। दोनों को निजी अस्पताल में दाखिल किया गया है।
कोरोना शंकास्पद के शहर में 33 व जिले के 28 तथा अन्य जिले के 4 सहित कुल 65 नमूने का परीक्षण किया गया। इनमें से 37 की रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई वहीं 25 की रिपोर्ट लंबित है।
राजकोट शहर में एक और जिले में दो सहित तीन मामले दर्ज किए गए। इस तरह राजकोट शहर जिले में कुल कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 95 तक पहुंच गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो