script

ऑक्सीजन सिलेंडरों की कालाबाजारी के एक और मामले का पर्दाफाश

locationअहमदाबादPublished: May 10, 2021 04:09:43 pm

corona, Ahmedabad city police, oxygen cylinder, regulator, black marketing, Crime branch, दो आरोपियों को पकड़ा, २ सिलेंडर, ४ रेगुलेटर जब्त

ऑक्सीजन सिलेंडरों की कालाबाजारी  के एक और मामले का पर्दाफाश

ऑक्सीजन सिलेंडरों की कालाबाजारी के एक और मामले का पर्दाफाश

अहमदाबाद. शहर में मेडिकल ऑक्सीजन सिलेंडरों और उनके रेग्युलेटरों की कालाबाजारी करने के एक और मामले का क्राइम ब्रांच ने पर्दाफाश किया है। एलिसब्रिज में दबिश देकर दो मेडिकल ऑक्सीजन सिलेंडर और चार रेगुलेटर जब्त किए हैं। दो आरोपियों को पकड़ा है।
पकड़े गए आरोपियों में शाहपुर वनमाली माता की पोल निवासी जस्मिन बुंदेला (२९) और वासणा गुप्तानगर निवासी सागर शुक्ल (24) शामिल हैं।
क्राइम ब्रांच पीआई एन एल देसाई ने संवाददाताओं को बताया कि शनिवार को उनकी टीम को सूचना मिली कि एलिसब्रिज टाउनहॉल के सामने कर्णावती हॉस्पिटल के नीचे भूतल में सी के सर्जी डिस्ट्रिब्यूटर्स नाम की दुकान है। वहां जस्मिन और सागर ऑक्सीजन सिलेंडरों तथा रेगुलेटर अन्य जगह से बिना पास और परमिट के लेकर आते हैं और बाजार में ऊंची कीमत में बेचते हंै। स्टॉक भी कर रखे हैं। जिसके आधार पर जाल बिछाकर मौके पर दबिश दी और वहां से दोनों आरोपियों को धर दबोचा मौके से १० किलो का भरा हुआ एक सिलेंडर और ४७ किलो का भरा हुआ एक सिलेंडर तथा चार रेगुलेटर बरामद हुए।
जांच और पूछताछ में सामने आया कि आरोपी १५ हजार रुपए में १० किलो वाला सिलेंडर और ५८ हजार रुपए में ४७ किलो वाला सिलेंडर बेचते थे। ऑक्सीजन रेगुलेटर का भी ये एक का ५५०० से ७५०० रुपए वसूलते थे।
आरोपियों की पूछताछ में सामने आया कि आरोपी इन सिलेंडरों को आरोपी कालूपुर धनासुथार पोल निवासी जयमिन के पास से जबकि रेगुलेटर को राणीप निवासी कौशल जानी उर्फ कानो के पास से लेकर आते थे। इस मामले में जयमिन और कौशल को फरार घोषित किया है। इनके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो