scriptCorona: अहमदाबाद, सूरत, वडोदरा के कुछ इलाकों में कफ्र्यू 24 तक बढ़ाया | Corona, Ahmedabad, Surat, Vadodara, Curfew, Gujarat | Patrika News

Corona: अहमदाबाद, सूरत, वडोदरा के कुछ इलाकों में कफ्र्यू 24 तक बढ़ाया

locationअहमदाबादPublished: Apr 20, 2020 10:33:08 pm

Submitted by:

Uday Kumar Patel

Corona, Ahmedabad, Surat, Vadodara, Curfew, Gujarat

Corona: अहमदाबाद, सूरत, वडोदरा के कुछ इलाकों में कफ्र्यू 24 तक बढ़ाया

Corona: अहमदाबाद, सूरत, वडोदरा के कुछ इलाकों में कफ्र्यू 24 तक बढ़ाया

गांधीनगर. कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते संक्रमण को देखते हुए लॉकडाउन का कड़ाई से पालन कराने के लिए अहमदाबाद के परकोटे इलाके और दाणीलीमडा क्षेत्र के साथ-साथ सूरत और वडोदरा के कुछ इलाकों में कफ्र्यू को आगामी 24 अप्रेल तक बढ़ा दिया गया है। इससे पहले राज्य सकार ने गत सप्ताह मंगलवार को इन इलाकों में कफ्र्यू लगाने का फैसला किया था।
राज्य के पुलिस महानिदेशक शिवानंद झा ने बताया कि जिस तरह से अहमदाबाद,सूरत व वडोदरा में कोरोना का संक्रमण फैल रहा है, उसे देखते हुए इन शहरों के कुछ इलाकों में कफ्र्यू की अवधि 24 अप्रेल को सुबह छह बजे तक के लिए बढ़ा दी गई है।
झा के मुताबिक मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने सोमवार को उच्च अधिकारियों के साथ बैठक में इस पर निर्णय लिया।
इस दौरान दूध, अनाज व दवाओं जैसे आवश्यक सामानों की खरीद के लिए सिर्फ महिलाओं को दोपहर एक बजे से लेकर शाम चार बजे के बीच बाहर जाने की अनुमति होगी।
अहमदाबाद में राज्य के कुल मामलों के आधे से ज्यादा मामले हैं। वहीं अहमदाबाद, सूरत व वडोदरा को मिलाकर 87 फीसदी से ज्यादा मामले हैं।
अहमदाबाद में भी ज्यादातर मामले परकोटा इलाका और दाणीलीमडा क्षेत्रों में है। शहर के शाहपुर, कारंज, कालूपुर, खाडिया, गायकवाड हवेली, दरियापुर, दाणीलीमडा थाना क्षेत्रों में कफ्र्यू जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो