scriptCorona: गुजरात के 20 शहरों में आज रात 8 बजे से सुबह 6 बजे तक कफ्र्यू | Corona, Gujarat, 20 cities, Night curfew, Ahmedabad, CM Vijay Rupani | Patrika News

Corona: गुजरात के 20 शहरों में आज रात 8 बजे से सुबह 6 बजे तक कफ्र्यू

locationअहमदाबादPublished: Apr 07, 2021 12:20:37 am

Submitted by:

Uday Kumar Patel

Corona, Gujarat, 20 cities, Night curfew, Ahmedabad, CM Vijay Rupani

Corona: गुजरात के 20 शहरों में आज रात 8 बजे से सुबह 6 बजे तक कफ्र्यू

Corona: गुजरात के 20 शहरों में आज रात 8 बजे से सुबह 6 बजे तक कफ्र्यू

अहमदाबाद/सूरत. कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए बुधवार से गुजरात के 20 शहरों में रात्रि कफ्र्यू की घोषणा की गई है। राात्रि कफ्र्यू की अवधि रात 8 बजे से सुबह 6 बजे तक होगी। जिन शहरों में रात्रि कफ्र्यू लगाया गया है उनमें अहमदाबाद, सूरत, वडोदरा और राजकोट के साथ-साथ गांधीनगर, भावनगर, जामनगर, जूनागढ़ के अलावा आणंद, नडियाद, मेहसाणा, पाटण, मोरबी, भुज, गांधीधाम, भरूच, सुरेन्द्रनगर, अमरेली, गोधरा व दाहोद शामिल हैं।
राज्य के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने कहा कि गुजरात हाईकोर्ट की सलाह के बाद कोर ग्रुप की बैठक में यह निर्णय लिया गया। राज्य की स्थिति को लेकर केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह, प्रधानमंत्री कार्यालय के प्रधान सचिव पी के मिश्रा, केन्द्रीय स्वास्थ्य सचिव के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस से विचार-विमर्श भी किया गया।
सीएम ने सभी लोगों से जरूरी नहीं हो तब तक घर से बाहर नहीं निकलने की अपील की है। मास्क अनिवार्य रूप से पहनें। हर दिन चार लाख लोगों को टीका लगाने का अभियान छेड़ा है।
उन्होंने कहा कि फिलहाल चार शहरों में ही रात्रि कफ्र्यू लागू था। हालांकि यह समय रात 9 बजे से सुबह छह बजे तक था। हालांकि इसमें एक घंटे की कमी की गई है। लेकिन इसे सभी आठ महानगरों के अलावा अन्य शहरों में भी लागू किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो